अध्यात्म

अच्छी किस्मत लेकर पैदा होते हैं ये नाम वाले लोग, पैसा और शोहरत खुद इनके पास चलकर आते हैं

“यार तेरी किस्मत बड़ी अच्छी है।” ये बात आप ने कई लोगों को बोली होगी। या फिर किसी और ने आपके लिए ऐसा कहा होगा। दरअसल ज्योतिष शास्त्र की माने तो कुछ लोग जन्म से ही भाग्यशाली होते हैं। ऐसे में आज हम आप उन अक्षरों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके नाम वाले लोग जन्म से ही भाग्यशाली होते है। किस्मत इन लोगों का हमेशा साथ देती है।

G अक्षर

इस नाम वाले लोग भाग्य के मामले में धनी होते हैं। ये जिस भी काम में हाथ डालते हैं वह इनके भाग्य के दम पर जल्दी से हो जाता है। यह इनके भाग्य का ही कमाल है कि इनका हर काम बिना किसी बाधा के पूर्ण होता है। वैसे भाग्यशाली होने के साथ साथ ये लोग बड़े मेहनती भी होते हैं। ये लाइफ में कभी भूखे नहीं मरते हैं।

यह परिश्रम करने और पसीना बहाने से नहीं घबराते हैं। इनके काम की हर जगह तारीफ होती है। ये लाइफ में बहुत आगे जाते हैं। करियर में अच्छा प्रदर्शन करते हैं। परिवार का नाम रोशन करते हैं। इनका स्वभाव इन्हें समाज में इज्जत दिलाता है। ये सभी से प्रेम से बोलते हैं। हर किसी का सम्मान करते हैं। सोसाइटी में इनकी एक अलग इज्जत होती है।

D अक्षर

इस नाम के लोगों की किस्मत भी बड़ी अच्छी होती है। इन पर भगवान का आशीर्वाद सदैव बना रहता है। इनके सभी काम किस्मत के भरोसे होते हैं। यह लाइफ में बहुत नाम और पैसा कमाते हैं। मां लक्ष्मी भी इन पर मेहरबान रहती हैं। इन्हें कभी लाइफ में पैसों की कोई कमी नही होती है। ये जुगड़ करने में भी माहिर होते हैं हमेशा दिमाग की खाते हैं।

इनके अंदर गजब का हुनर होता है। ये जीवन में सभी सुख सुविधाओं का लाभ उठाते हैं। यह पढ़ाई लिखाई में भी अच्छे होते हैं। इनका दिमाग बहुत तेज चलता है। ये बहुत क्रिएटिव होते हैं। ये माता पिता की खूब सेवा करते हैं। सभी को खुश रखते हैं। लोग इनसे दिल से प्यार करते हैं। ये फ्रेंड सर्कल में पॉपुलर होते हैं।

K अक्षर

इस नाम के जातकों की किस्मत भी चमकदार होती है। ये भी अधिकतर अपने भाग्य का ही खाते हैं। किस्मत इन पर हमेशा मेहरबान रहती है। ये मिलनसार स्वभाव के होते हैं। इनके बहुत दोस्त होते हैं। ये अपनी पर्सनैलिटी से सभी को इंप्रेस कर देते हैं। लोग इनकी मदद को हमेशा आगे रहते हैं।

इनमें पैसा कमाने का हुनर होता है। ये लाइफ में कभी भूखे नहीं मरते हैं। किस्मत इन्हें कोई न कोई रास्ता दिखा ही देती है। इन्हें जीवन में लोगों का खूब प्यार मिलता है। ये अपने भाग्य के दम पर एक आलीशान लाइफ जीते हैं। ये लोगों का दिल आसानी से जीत लेते हैं।

Back to top button