बॉलीवुड

कैटरीना से शादी बाद कैसी हो गई विक्की कौशल की जिंदगी? एक्टर ने करण जौहर के समाने बताया सच

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को पावर कपल माना जाता है। गौरतलब है कि शादी से पहले इस कपल ने काफी लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया लेकिन इस बात की खबर मीडिया को भी नहीं होने दी। इसके बाद कैटरीना और विक्की कौशल ने शादी रचाकर हर किसी को चौंका दिया। अब पहली बार विक्की कौशल ने कैटरीना के साथ शादी पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और उन्होंने बताया कि कैटरीना से शादी रचाने के बाद कैसा महसूस कर रहे हैं?

katrina

करण के शो में शादी पर बोले विक्की कौशल
दरअसल, इन दिनों मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण-7’ काफी चर्चा में है। इस शो में अब तक कई सितारे पहुंच चुके हैं। इसी फेहरिस्त में अभिनेता विक्की कौशल भी शो में नजर आए जहां पर उन्होंने अपने निजी जिंदगी से जुड़े कई राज खोले। बता दे विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने दिसंबर 2021 में सीक्रेट तरीके से शादी रचाई थी।

इन दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रही। शादी के बाद से ही यह कपल आए दिन चर्चा में रहता है। हाल ही में जब फिल्म निर्माता करण जौहर ने विक्की कौशल से पूछा कि, ‘कटरीना से शादी के बाद कैसा महसूस हो रहा है?

katrina

इसके जवाब में विक्की ने कहा कि, “यह एक खूबसूरत एहसास है। कटरीना एक खूबसूरत इंसान हैं और उसके साथ ही वो बहुत बुद्धिमान हैं। उनके साथ शादी के बाद अब जीवन में ठहराव आ गया है। अब मैं खुद को सेटल्ड फील करता हूं। वो मेरे लिए मिरर के समान हैं। मेरी हर बात को वो सामने रखती हैं। मैं खुशकिस्मत महसूस करता हूं कि वो मेरे जीवन में हैं।”

katrina

बता दें, इन दिनों कैटरीना कैफ की प्रेगनेंसी की भी चर्चा हो रही है। हाल ही में कैटरीना को मुंबई में एक हॉस्पिटल के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान वह ओवर साइज कपड़े पहने हुए नजर आई थी। ऐसे में कई लोग कयास लगाने लगे कि कैटरीना प्रेग्नेंट है, इसीलिए उन्होंने ढीली ढाली ड्रेस पहनी हुई थी। हालाँकि अभी तक कैटरीना और विक्की की तरफ से कोई प्रतिक्रिया समाने नहीं आई है।

katrina

विक्की और कैटरीना की अपकमिंग फ़िल्में
बात की जाए कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की फिल्मों के बारे में तो कैटरीना जल्दी ही सलमान खान के साथ फिल्म ‘टाइगर-3’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में अभिनेता इमरान हाशमी भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। इसके अलावा कैटरीना कैफ के पास फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’, ‘जी ले जरा’ जैसी फिल्में भी शामिल है। इस फिल्म में कैटरीना आलिया भट्ट और अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के साथ  दिखाई देंगी।

katrina and vicky

वही बात की जाए विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्मों के बारे में तो वह जल्दी ही फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ में नजर आएंगे। इसके अलावा उनके पास फिल्म ‘लुका छुपी-2’ भी है जिसमें वह अभिनेत्री सारा अली खान के साथ मुख्य किरदार में दिखाई देंगे। इसके अलावा विक्की के पास फिल्म ‘तख़्त’ भी है।

Back to top button
?>