बॉलीवुड

MMS वायरल के बाद सोशल मीडिया पर छाया अंजलि अरोड़ा का बॉयफ्रेंड, देखें कपल की तस्वीरें

मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत के शो ‘लॉकअप’ में नजर आई हसीना अंजलि अरोड़ा पिछले कुछ दिनों से लगातार चर्चा में है। हाल ही में एक MMS सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से चर्चा में रहा था जिसके वायरल होने के बाद यह कयास लगाए गए थे कि इस वीडियो में कोई और नहीं बल्कि सोशल मीडिया स्टार अंजलि अरोड़ा है। हालांकि अंजलि अरोड़ा ने इस बात से साफ इनकार कर दिया है। इसी बीच अंजलि अरोड़ा का बॉयफ्रेंड भी चर्चा में आ गया। तो आइए जानते हैं अंजलि अरोड़ा किसे डेट कर रही है?

बता दें, अंजलि अरोड़ा के बॉयफ्रेंड का नाम आकाश संसनलाल है। वह एक डिजिटल क्रिएटर है जिनकी सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है। इतना ही नहीं बल्कि अंजली की तरह ही सोशल मीडिया पर उनके वीडियो भी खूब वायरल होते हैं और लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं। अंजलि के साथ भी वह अपनी तस्वीरें और रोमांटिक वीडियो साझा करते रहते हैं।

रिपोर्ट की मानें तो अंजली और आकाश पिछले 2 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। बता दे इस जोड़ी को फैंस भी काफी पसंद करते हैं। वही अंजलि अरोड़ा जब लॉकअप से बाहर आई तब भी आकाश काफी सुर्खियों में रहे थे। इस दौरान उनकी तस्वीरों ने खूब लाइमलाइट लूटी थी। इसके अलावा यह दोनों लग्जरी लाइफ जीना पसंद करते हैं।

anjali arora

बता दे आकाश संसनलाल खुद के नाम से इंस्टाग्राम पर बीजेपी का हैंडल भी चलाते हैं। वह साउथ दिल्ली के सांसद रमेश बिधूरी की तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं। आकाश के बारे में बात करते हुए अंजलि ने कहा था कि, वह बहुत ज्यादा समझदार हैं और सभी चीजों को बखूबी हैंडल करते हैं।

anjali arora

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akash Sansanwal (@akash.sansanwal)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akash Sansanwal (@akash.sansanwal)


वहीं अंजलि अरोड़ा खुद सोशल मीडिया सेंसेशन है जिनकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहती है। उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है, इतना ही नहीं बल्कि अंजलि अरोड़ा के इंस्टाग्राम पर करीब 11 मिलीयन फॉलोअर्स है उन्होंने पंजाबी और हरियाणा के गानों में काम किया जिसके बाद उन्हें शो लॉकअप में आने का मौका मिला।

anjali arora

वहीं अपने वायरल MMS को लेकर अंजलि ने कहा था कि, “मुझे नहीं पता कि लोग क्या कर रहे हैं। मेरा नाम, मेरी फोटो का इस्तेमाल कर कह रहे हैं कि यह अंजलि अरोड़ा का वीडियो है। मैं नहीं जानती कि लोग ऐसा क्यों कर रहे हैं। इन सभी लोगों ने मुझे बनाया है। इनका भी परिवार है। मेरे परिवार और भाई भी इन वीडियोज को देख रहे हैं।”

anjali arora

Back to top button
?>