बॉलीवुड

आलिया ने लिया अपना नाम बदलने का फैसला, प्रेग्नेंट होने के बाद एक्ट्रेस को हुआ ये अहसास

साल 2012 में फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली आलिया भट्ट आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उन्होंने अपनी मेहनत के बलबूते पर फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमाया है। गौरतलब है कि,आलिया भट्ट जल्द ही मां बनने वाली है। ऐसे में वह इन दिनों अपने बेबी की तैयारी में जुटी हुई है। इसी बीच खुलासा किया है कि आलिया अपना नाम बदलने जा रही है। तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

इसलिए अपना नाम बदलेगी आलिया भट्ट
बता दें, आलिया भट्ट ने 14 अप्रैल साल 2022 को अभिनेता रणबीर कपूर से शादी रचाई। इससे पहले इस कपल ने करीब 5 साल तक एक दूसरे को डेट किया। अब आलिया मां बनने वाली है, ऐसे में उन्होंने फैसला किया है कि वह पूरी तरह कपूर खानदान में शामिल होना चाहती है। दरअसल आलिया भट्ट अपना नाम नहीं बदलने जा रही है बल्कि वह अपने पति के सरनेम कपूर को जोड़ने वाली है।

ऐसे में आलिया भट्ट से जल्द ही आलिया भट्ट कपूर बन जाएगी। हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान आलिया ने कहा कि, “अब हमारा बेबी होने वाला है। मैं अब भट्ट नहीं रहना चाहती हूं। कपूर परिवार एक साथ ट्रैवल कर रहा है, आप जानते हैं मेरा क्या मतलब है? मैं लेफ्ट आउट नहीं फील करना चाहती हूं।

आलिया ने आगे कहा- मैं हमेशा आलिया भट्ट ही रहूगीं, लेकिन अब मैं कपूर भी हूं।”

ranbir and alia

हाल ही में आलिया ने अपनी पहली फिल्म का जिक्र करते हुए कहा कि, उन्हें ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के लिए 15 लाख रुपये मिले थे जो उन्होंने अपनी माँ को दिए थे। आलिया ने कहा कि, ‘मैंने चेक सीधा अपनी मम्मी को दिया और बड़े प्यार से कहा- मम्मा, पैसे आप संभालो। आज तक, मेरी मम्मी ही मेरे पैसे का हिसाब-किताब देखती हैं।”

ranbir aur alia

आलिया भट्ट की अपकमिंग फ़िल्में
बात की जाए आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएगी। इस फिल्म में वह अब पहली बार अपने पति रणबीर कपूर के साथ दिखाई देंगे। बता दे फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है जिसे अच्छा खासा रिस्पांस मिला है। हालाँकि ये तो बॉक्स ऑफिस पर पता चलेगा कि यह कमाल दिखा पाती है। बता दे इस फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा जाने-माने अभिनेता अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी खास किरदार में दिखाई देंगे।

alia bhatt

इसके अलावा आलिया भट्ट के पास फिल्म ‘रॉकी इन रानी की प्रेम कहानी’ भी है जिसमें वह सुपरस्टार रणवीर सिंह के साथ मुख्य किरदार में दिखाई देंगी। हाल ही में आलिया की फिल्म ‘डार्लिंग’ भी नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई जिसमें उनकी एक्टिंग को खूब सराहा गया। इसके अलावा आलिया के पास हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ़ स्टोन’ भी है।

Back to top button