बॉलीवुड

बेटी सोनम के मां बनने पर गर्व महसूस कर रहे हैं अनिल कपूर, कहा- मेरा दिल प्यार से फूले जा रहा है

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर के घर में खुशियों ने दस्तक दी है. वे नाना बन चुके हैं. उनकी बेटी और बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर ने शनिवार को बेटे को जन्म दिया है. इस संबंध में जानकारी सोनम और अनिल कपूर दोनों ने ही अपने सोशल मीडिया एकाउंट से दी है.

anil kapoor and sonam kapoor

बेटी के मां बनने से अनिल कपूर काफी खुश है. यह पहले से ही कहा जा रहा था कि अगस्त माह में सोनम कपूर मां बन सकती है और हुआ भी ऐसा ही. शनिवार, 20 अगस्त को अभिनेत्री ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया. वे और आनंद आहूजा माता-पिता बन चुके हैं.

सोनम-आनंद ने साझा किया नोट…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)


मां बनने की जानकारी सोनम ने सोशल मीडिया पर अपने तमाम फैंस के साथ साझा की. सोनम और आनंद ने एक नोट साझा करते हुए लिखा है कि, ”20 अगस्त 2022 को हमने खुले दिल और झुके सिर के साथ हमारे खूबसूरत बेबी बॉय का स्वागत किया है. सभी डॉक्टर, नर्स, दोस्तों और परिवार के लोगों का शुक्रिया जिन्होंने इस सफर में हमारा साथ दिया. ये बस शुरुआत है, लेकिन हमें पता है कि हमारा जीवन हमेशा के लिए बदल गया है”..

अनिल कपूर ने भी साझा किया ख़ास नोट…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)


वहीं बेटी के मां बनने पर अनिल कपूर ने भी एक नोट साझा किया. नाना बनने पर अनिल कपूर की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. अनिल कपूर ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा है कि, ”20 अगस्त 2022 को, हमें हमारे परिवार के सबसे नए सदस्य का अराइवल अनाउंस करते हुए बहुत खुशी हो रही है. सोनम और आनंद को एक हेल्दी बेबी बॉय हुआ है और हम इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकते. हमारा दिल गर्व, और नए पेरेंट्स और उनके खूबसूरत एंजेल के लिए प्यार से फूला जा रहा है”.

अनिल की छोटी बेटी रिया ने भी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया नोट…

sonam kapoor

यह नोट अनिल कपूर की छोटी बेटी और सोनम कपूर की बहन रिया कपूर ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया है. बता दें कि इस नोट पर अनिल की पत्नी सुनता और सोनम के सास-ससुर हरीश एवं प्रिया आहूजा के भी साइन है.

अनिल कपूर और सोनम कपूर की पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स के साथ ही बॉलीवुड सेलेब्स भी कमेंट्स करके उन्हें बधाई और शुभकामनांए दे रहे हैं. सोनम और आनंद आहूजा को माता-पिता बनने पर करीना कपूर खान, नीतू कपूर और फराह खान ने बधाई दी है. वहीं बधाई मिलने का सिलसिला जारी है.

Back to top button