हैंडसम एक्टर्स को छोड़ गोलू-मोलु राजनेताओं पर आया इन 4 हसीनाओं का दिल, दिलचस्प है Love Story

बॉलीवुड अभिनेत्रियों के लव अफेयर्स के चर्चे बड़ी आम बात है। आमतौर पर इनके लिंकअप की खबरें किसी बॉलीवुड सितारें, क्रिकेटेर या फिर कोई बड़े बिजनेसमैन के साथ बनती है। लेकिन ऐसा बहुत कम ही होता है जब किसी फिल्मी अभिनेत्री का नाम देश के किसी बड़े राजनेता से जुड़े। हालांकि ऐसा हो चुका है। आज हम आपको उन राजनेताओं के नाम बताने जा रहे हैं जिनके कथित अफेयर की खबरें बॉलीवुड हीरोइनों संग जोड़ी गई।

बिपाशा बासु और अमर सिंह

बिपाशा बसु बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री हैं। वह वर्तमान में अपने पति करण सिंह ग्रोवर संग खुशहाल जीवन बीता रही हैं। 2006 में बिपाशा का राजनीति की दुनिया की जानी मानी हस्ती अमर सिंह संग अतरंगी बातों की एक कथित कॉल रिकॉर्डिंग सामने आई थी। बाद में बिपाशा ने इस रिकॉर्डिंग में अपनी आवाज होने से इनकार कर दिया था।

वहीं अमर सिंह का कहना था कि ये आवाज तो उनकी है, लेकिन वह फोन पर बिपाशा से नहीं बल्कि अपने किसी पुरुष मित्र से बात कर रहे थे। वह उनका नाम नहीं बता सकते क्योंकि वह भी एक सेलिब्रिटी है। हालांकि बाद में अमर सिंह ने अपनी इमेज बिगाड़ने के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका भी दायर की थी।

जयललिता और एमजी रामचंद्रन

जयललिता फिल्म और राजनीति दोनों ही जगत में जाना माना नाम थी। वे साउथ फिल्मों की फेमस अभिनेत्री थी। वह कई वर्षों तक तमिनाडू के मुख्य मंत्री पद पर भी कार्यरत रहीं। कहा जाता है कि जयललिता के पूर्व और दिवंगत मुख्यमंत्री एमजी रामचंद्रन संग नजदीकी संबंध थे। वह एमजी रामचंद्रन ही थे जिन्होंने जयललिता को राजनीति के दाव पेच सिखाए थे।

एमजीआर भी राजनीति में आने से पहले एक एक्टर थे। वे अपनी प्रेमिका जयललिता संग 28 फिल्मों में काम कर चुके थे। उन्होंने अपने जीवन में कुल तीन शादियां की। इसके चलते वह जयललिता से चौथी शादी नहीं कर पाए। हालांकि वे उन्हें दिल से बहुत चाहते थे।

सोनाली बेंद्रे और राज ठाकरे

सोनाली बेंद्रे 90 के दशक में काफी लोकप्रिय हुआ करती थी। तब की बॉलीवुड अभिनेता उनके दीवाने थे। इसमें बाल ठाकरे के बेटे राज ठाकरे का भी नाम आता है। कहा जाता है कि वे सोनाली से शादी करना चाहते थे। उनसे प्यार करने लगे थे। सोनाली को भी कोई दिक्कत नहीं थी। लेकिन बाल ठाकरे को जब इस बात की भनक लगी तो उन्होंने इस रिश्ते पर आपत्ति उठाई।

दरअसल राज ठाकरे पहले से शादीशुदा थे। और बाल ठाकरे नहीं चाहते थे कि उनका बेटा शादीशुदा होने के बावजूद दूसरी शादी रचाई। इससे उनकी और शिवसेना की इमेज पर भी बुरा असर पड़ता। इसलिए उन्होंने राज ठाकरे को सोनाली से दूरी बनाने की सलाह दी।

राधिका कुमारस्वामी और एच डी कुमारस्वामी

राधिका कुमारस्वामी कन्नड़ फिल्मों की जानी मानी अभिनेत्री हैं। वहीं एच डी कुमारस्वामी कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री रह चुके हैं। इन दोनों का प्रेम संबंध भी जग जाहीर है। दोनों के अफेयर ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। बाद में दोनों ने शादी भी रचा ली। दिलचस्प बात ये थी कि ये दोनों की ही दूसरी शादी थी।

राधिका ने 2000 में रतन कुमार से शादी की थी। लेकिन 2002 में उनका तलाक हो गया। वहीं एच डी कुमारस्वामी ने 1986 में अनीता कुमारस्वामी से शादी रचाई थी। हालांकि अभी ये क्लियर नहीं है कि उन्होंने पहली पत्नी को तलाक दिया या नहीं।

Exit mobile version