बॉलीवुड

चार-चार मर्दों संग संबंध बना चुकी हैं रश्मि देसाई, एक से लिया तलाक, एक से होने वाली थी शादी

4 मर्दों से संबंध बनाने के बाद भी अकेली रह गई रश्मि देसाई, कभी 10 साल छोटा लड़का था बॉयफ्रेंड

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री रश्मि देसाई अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में रही हैं. कई धारावाहिकों के साथ ही रश्मि छोटे पर्दे के मशहूर और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी हैं. रश्मि ने अपने करियर में अच्छा ख़ासा नाम कमाया है.

रश्मि देसाई आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. वे टीवी धारावाहिकों से घर-घर में पहचान बना चुकी हैं. रश्मि ने अपने करियर की शुरुआत साल 2006 में सीरियल ‘रावण’ से की थी. हालांकि 36 साल की उम्र में भी रश्मि अकेली हैं. लेकिन वे तलाकशुदा है. उनकी शादी हो चुकी थी लेकिन पति से अनबन के बाद उनका रिश्ता टिक नहीं पाया. आज हम आपको उनकी निजी जिंदगी के बारे में बताने जा रहे हैं.

rashami desai

बता दें कि रश्मि कभी टीवी अभिनेता नंदीश संधू के साथ रिश्ते में थी. रश्मि और नंदीश ‘उतरन’ के सेट पर मिले थे. दोनों ने इस लोकप्रिय धारावाहिक में साथ काम किया था. सीरियल में साथ काम करने के दौरान दोनों एक दूजे के बेहद करीब आ गए थे और फिर दोस्ती का रिश्ता प्यार में तब्दील हो गया था.

rashami desai

नंदीश और संधू का कुछ समय तक अफेयर चला. इसके बाद दोनों कलाकारों ने साल 2012 में ब्याह रचा लिया था. दोनों शादीशुदा लाइफ़ में काफी खुश थे लेकिन समय बढ़ता गया और दोनों का रिश्ता बिखरता चला गया. कपल के रिश्ते में कुछ सालों के बाद अनबन पैदा हो गई.

rashami desai

साल 2012 में हुई शादी साल 2016 में टूट गई थी. शादी के चार सालों के बाद नंदीश और रश्मि ने तलाक लेकर अपनी राहें अलग कर ली थी. अपनी निजी जिंदगी में रश्मि अब अकेली थीं.

rashami desai

फिर रश्मि के जीवन में खुद से 10 साल छोटे लक्ष्य की एंट्री हुई. हालांकि दोनों की उम्र के बीच के अंतर को ध्यान में रखते हुए रश्मि की मां ने इस रिश्ते को स्वीकार नहीं किया. ऐसे में जल्द रिश्ते का अंत हो गया.

सिद्धार्थ शुक्ला संग भी था रश्मि का रिश्ता…

rashami desai

rashami desai

लक्ष्य से अलग होने के बाद रश्मि का नाम दिवंगत टीवी अभिनेता और बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला संग भी जुड़ा था. दोनों के बीच नजदीकियां ‘दिल से दिल तक’ शो के दौरान बढ़ी थी. साथ काम करने के दौरान दोनों एक दूजे के बेहद करीब आ गए थे. लेकिन जल्द ही उनका ब्रेकअप हो गया था. दोनों का रिश्ता ज्यादा दूरी नहीं तय कर सका.

फिर अरहान संग जुड़ा नाम, होने वाली थी शादी…

rashami desai and arhaan khan

एक शादी टूटने और दो अफेयर के बाद रश्मि को अरहान खान (Arhaan Khan) से प्यार हुआ. लेकिन बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के एक खुलासे के बाद रश्मि को बड़ा झटका लगा था. बताया जाता है कि रश्मि और अरहान शादी के लिए भी तैयार थे लेकिन रिश्ता आगे नहीं बढ़ पाया.

Back to top button