बॉलीवुड

शादी के बाद जब मां नहीं बन पाई थीं रुपाली गांगुली, लोग कहने लगे थे बांझ, एक्ट्रेस का छलका दर्द

टीवी दुनिया के पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ शुरुआत से ही दर्शकों के बीच छाया हुआ है। वहीं टीआरपी की लिस्ट में भी यह पहले पायदान पर अपनी कुंडली जमाए बैठा हुआ है। सीरियल में अनुपमा के किरदार से रूपाली गांगुली को एक बड़ा मुकाम हासिल हुआ और अब वह घर-घर में पहचानी जाने लगी है।

गौरतलब है कि रूपाली गांगुली ‘अनुपमा’ में 3 बच्चों की मां का किरदार निभा रही है। हालाँकि असल जिंदगी में वह केवल एक बेटे की मां है। लेकिन मां का दर्जा पाने के लिए रूपाली गांगुली ने कई ताने सुनने पड़े। इतना ही नहीं बल्कि उनकी जिंदगी में एक समय ऐसा भी आया जब लोग उन्हें बांझ समझने लगे थे। हाल ही में रूपाली गांगुली ने अपना दर्द साझा किया।

anupama

दर्द बयां करते हुए इमोशनल हुई अनुपमा
दरअसल, शादी के बाद रुपाली मां बनाना चाहती थी लेकिन उनका यह सपना पूरा होने में काफी समय लगा। ऐसे में कई लोगों ने मान लिया था कि रुपाली कभी भी मां नहीं बन पाएगी। इतना ही नहीं बल्कि कई लोग तो उन्हें बांझ भी बताने लगे थे। ऐसे में रूपाली गांगुली को काफी ताने सुनने पड़ते थे।

anupama

हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान रूपाली गांगुली ने कहा कि, “थायरॉइड होने की वजह से मुझे बच्चा कंसीव करने में दिक्कत होती थी। एक समय ऐसा भी आया जब लोग मुझे बांझ बताने लगे थे। लोगों को लगता था कि मैं कभी भी मां नहीं बन पाऊंगी। मैं बस शादी के बाद मां बनना चाहती थी। मेरा ये सपना पूरा होने में सालों लग गए। मां बनने से पहले मैंने अपनी जिंदगी में काफी कुछ झेला।”

anupama

इसके अलावा एक्ट्रेस ने कहा कि, “मां बनने के लिए मैंने अपने करियर को भी बीच में छोड़ दिया था। लोग मुझे ताना मारते थे लेकिन मैंने हार नहीं मानी। फिर अचानक चमत्कार हुआ… मैंने एक बेटे को जन्म दिया। बेटे की मां बनने मेरे लिए किसी आशीर्वाद से कम नहीं था।”

rupali ganguly

रुपाली ने बेस्टफ्रेंड से रचाई शादी
बता दें, रूपाली गांगुली ने अपने बेस्ट फ्रेंड अश्विन वर्मा के साथ शादी रचाई है। उनके पति अश्विन वर्मा एक मशहूर बिजनेसमैन है। इससे पहले वह एडवरटाइजमेंट फिल्म मेकर थे। ऐसे में एक एड शूट के दौरान ही रूपाली गांगुली और अश्विन की मुलाकात हुई थी।

इसके बाद इन दोनों की दोस्ती हुई और फिर धीरे-धीरे उनका प्यार परवान चढ़ा। इसके बाद यह दोनों शादी के बंधन में बंध गए। उसके बाद साल 2015 में रूपाली ने बेटे को जन्म दिया जिसका नाम रुद्रांश है।

Back to top button