बॉलीवुड

शाहरुख खान के बेटे से भी हैंडसम है जिम्मी शेरगिल का बेटा वीर, बॉडी देख जॉन-ऋतिक भी शरमा जाए

जिम्मी शेरगिल (Jimmy Shergill) बॉलीवुड की दुनिया में जाना माना नाम है। वह ना सिर्फ दिखने में हैंडसम हैं, बल्कि उनका अभिनय भी बड़ा शानदार है। जिम्मी का जन्म 3 दिसंबर 1970 को गोरखपुर में हुआ था। वह वर्तमान में 51 साल के हैं। उन्होंने साल 1996 की थ्रिलर ‘माचिस’ फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्हें असली लोकप्रियता मोहब्बतें (2000) फिल्म से मिली।

मेरे यार की शादी है (2002), मुन्ना भाई एमबीबीएस सहित कई अन्य बॉक्स-ऑफिस हिट फिल्मों में अभिनय किया। 2003), हम तुम (2004), ए वेडनेसडे! (2008), तनु वेड्स मनु (2011), स्पेशल 26 (2013), हैप्पी भाग जाएगी (2016) और दे दे प्यार दे (2019), साहेब बीवी और गैंगस्टर उनकी कुछ लोकप्रिय फिल्मों में से एक हैं। वह कई पंजाबी फिल्मों में भी अपने अभिनय का परचम लहरा चुके हैं।

बेहद हैंडसम है जिम्मी शेरगिल का बेटा

जिम्मी शेरगिल की निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने साल 2001 में प्रियंका पूरी से शादी की थी। इस शादी से उन्हें एक बेटा वीर शेरगिल (Veer Shergill) है। वीर दिखने में काफी हैंडसम है। इन दिनों उसने काफी अच्छी बॉडी भी बना रखी है। वह रोज जिम में घंटों पसीना बहाता है। जिम्मी अपने बेटे वीर के बेहद करीब हैं। उनका बेटा दिखने में पापा की तरह बड़ा हैंडसम है।

18 साल में ही बना ली शानदार बॉडी

बीते 16 जनवरी को वीर 18 साल का हुआ था। तब उनके पापा जिम्मी शेरगिल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे की दो तस्वीरें साझा की थी। पहली तस्वीर में वीर जिम के अंदर अपनी शानदार बॉडी का प्रदर्शन करते दिखाई दे रहा था। वहीं दूसरी फोटो में वह शेरवानी पहने बड़ा ही हैंडसम लग रहा था। जिम्मी के फैंस को वीर की ये तस्वीरें बड़ी पसंद आई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jimmy Shergill (@jimmysheirgill)

फैंस हुआ बेटे पर फिदा

वीर की तस्वीरों को देख फैंस ने उनके लुक और बॉडी की तारीफ की थी। साथ ही ये भी कहा था कि बेटा तो बिल्कुल बाप पर गया है। वहीं कुछ ने बोला कि ये तो जिम्मी का जुड़वा भाई लगता है। वहीं फ़ीमेल फैंस को वीर बड़ा ही क्यूट लगा। लड़कियां उस पर फिदा होकर हार्ट वाली इमोजी बनाने लगी।

कर सकता है फिल्मों में एंट्री

वीर के लुक और बॉडी को देख कई लोगों को यही लग रहा है कि वह आगे चलकर बॉलीवुड का बड़ा सुपरस्टार बन सकता है। हालांकि अभी तो वीर पढ़ाई पर ध्यान दे रहा है। लेकिन वह जिस तरह से जिम में इतनी मेहनत कर रहा है उसे देख यही लगता है कि आने वाले समय में वह फिल्मों में सभी स्टार किड्स की छुट्टी कर देगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Veer Shergill (@veershergillfc)


वैसे आप लोगों को जिम्मी शेरगिल का बेटा वीर शेरगिल (Jimmy Shergill son Veer Shergill) कैसा लगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button