बॉलीवुड

Photos : अक्षय कुमार को ‘अनुपमा’ ने 30 साल बाद बांधी राखी, सुपरस्टार ने दिया यह कीमती तोहफा

हिंदी सिनेमा के मशहूर सुपरस्टार अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म ‘रक्षा बंधन’ का जोर-शोर से प्रमोशन किया था. अलग-अलग शहरों में ‘रक्षा बंधन’ के प्रमोशन के लिए गए अक्षय कुमार टीवी के कई रियलिटी शो में भी पहुंचे थे. इस दौरान वे स्टार प्लस के शो ‘रविवार विद स्टार परिवार’ में भी नजर आए थे.

akshay kumar

अक्षय कुमार को अपने शो पर देखकर सभी कलाकार काफी खुश थे. अक्षय के आने से सभी में एक अलग सा जोश भर गया था. बता दें कि ‘रविवार विद स्टार परिवार’ में स्टार प्लस पर आने वाले धारावाहिकों के कलाकार नार आते हैं. सभी कलाकारों के बीच फिल्म का प्रमोशन करने अक्षय कुमार अपनी टीम के साथ आए थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

सभी कलाकारों ने शो पर अक्षय कुमार के साथ ख़ास और यादगार पल बिताए. वहीं यह पल मशहूर अभिनेत्री रुपाली गांगुली के लिए सबसे ख़ास रहा. बता दें कि छोटे पर्दे के लोकप्रिय धारावाहिक ‘अनुपमा’ में अनुपमा के किरदार में नजर आने वाली अभिनेत्री का असली नाम रुपाली गांगुली है. अक्षय कुमार उनके मुंह बोले भाई है.

akshay kumar

अक्षय संग रुपाली का गहरा और ख़ास रिश्ता है. तीस साल पहले रुपाली ने अक्षय कुमार को राखी बांधी थी और जब 30 साल बाद रुपाली अक्षय से ‘रविवार विद स्टार परिवार’ शो पर मिली तो उन्होंने एक बार फिर से बॉलीवुड अभिनेता को राखी बांधी थी. वहीं अक्षय ने अपनी मुंह बोली बहन को ख़ास उपहार भी दिया.

akshay kumar rupali ganguly

अक्षय कुमार ने रुपाली को तोहफे में एक खूबसूरत सी साड़ी दी. इसकी झलक खुद रुपाली ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से दिखाई. रुपाली उस साड़ी में नजर आई जो उन्हें अक्षय से मिली थी. अक्षय की दी हुई साड़ी पहनकर रुपाली ने कई तस्वीरें क्लिक करवाई और उन्हें अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर साझा किया.

akshay kumar rupali ganguly

akshay kumar rupali ganguly

आप देख सकते है कि रुपाली पीले रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं. यह रुपाली का पसंदीदा रंग है. इस साड़ी में रुपाली हमेशा की तरह ही बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने बालों में गजरा भी लगा रखा है. पीली साड़ी और गजरे के साथ वे इतराती हुई पोज दे रही हैं. उन्होंने अपने पति और बेटे के साथ भी तस्वीरें खिंचवाई.

akshay kumar rupali ganguly

बता दें कि रुपाली ने यह साड़ी उस समय पहनी थी जब उन्होंने अपने बहाई के साथ रक्षा बंधन मनाया था. तस्वीरों को साझा करने के साथ कैप्शन में रुपाली ने लिखा कि, ”रक्षाबंधन पर मेरे खूबसूरत परिवार के साथ कुछ अनमोल पल और मैं इस खूबसूरत साड़ी से बिल्कुल प्यार करती हूं.

अक्षय कुमार यह मेरा पसंदीदा रंग भी है इतना विचारशील होने के लिए धन्यवाद…मार्मिक और भावुक…यह मेरी बेशकीमती संपत्ति होगी…अनमोल. काश मुझे कुछ तस्वीरें लेने की याद आती, कम से कम जब हम फिर से मिले. मातारानी और महाकाल हम सभी पर कृपा करें”.

Back to top button