बॉलीवुड

Photos: अनन्या को अपने घर ले गए विजय देवरकोंडा, एक्टर की मां ने किया एक्ट्रेस का भव्य स्वागत

बॉलीवुड की उभरती हुई अदाकारा अनन्या पांडे इन दिनों दक्षिण भारतीय सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता विजय देवरकोंडा के साथ काफी समय बिता रही हैं. दोनों लगातार साथ में नजर आ रहे हैं और काफी चर्चा में बने हुए है. इसका कारण दोनों कलाकारों की आगामी फिल्म ‘लाइगर’ है.

vijay and ananya

बता दें कि ‘लाइगर’ में दोनों कलाकार एक दूजे के अपोजिट अहम रोल में नजर आने वाले हैं. फिलहाल दोनों अपनी इस आगामी फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं. देश के अलग-अलग हिस्से में फिल्म का प्रमोशन चल रहा है. इसी कड़ी में अनन्या पांडे विजय देवरकोंडा के घर पहुंची.

अनन्या पांडे का विजय के घर पर भव्य स्वागत किया गया. बता दें कि सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करके अनन्या ने इस बात की जानकारी दी है. वायरल तस्वीरों में विजय और अनन्या साथ नजर आ रहे हैं. वहीं आप इसमें विजय देवरकोंडा की मां को भी देखस सकते हैं.

vijay and ananya

बता दें कि विजय का घर हैदराबाद में स्थित है. वे अपने परिवार के साथ हैदराबाद में रहते हैं. फिल्म के प्रमोशन के दौरान विजय अनन्या को अपने घर लाए और विजय एवं उनके परिवार के साथ अनन्या पूजा में शामिल हुई. पोस्ट को साझा करते हुए अनन्या ने कैप्शन में लिखा है कि, ”विजय की अम्मा @deverakonda की तरफ से आशीर्वाद और #Liger के लिए हैदराबाद में उनके घर पर पूजा #आभारी #आभारी #थैंक्यू आंटी”.

vijay and ananya

अनन्या ने अपनी इंस्टा पोस्ट में तीन तस्वीरों को साझा किया है. इनमें आप देख सकते है कि अनन्या और विजय सोफे पर बैठे हुए है. विजय के घर पर पंडित भी मौजूद है. दोनों पंडियों के सामने हाथ जोड़ते हुए नजर आ रहे हैं. तस्वीरों में विजय की मां भी देखने को मिल रही है. सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है. समाचार लिखे जाने तक पोस्ट को साढ़े तीन लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके थे.

vijay and ananya

तस्वीरों पर फैंस ने भी खूब कमेन्स्ट किए है. एक यूजर ने लिखा है कि, ”प्यार अनन्य और विजय”. वहीं कई फैंस ने हार्ट और फायर इमोजी भी कमेंट किए है.

25 अगस्त को रिलीज होगी ‘लाइगर’…

‘लाइगर’ की रिलीज की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है. फिल्म बड़े पर्दे पर 25 अगस्त को प्रदर्शित होगी. फिल्म मे विजय बॉक्सर की भूमका में देखने को मिलेंगे. इस फिल्म का निर्देशन पुरी जगंनाध ने किया है. गौरतलब है कि विजय और अनन्या की इस फिल्म में पूर्व अमेरिकी बॉक्सर माइक टायसन (Mike Tyson) की भी झलक देखने को मिलेगी.

vijay and ananya

Back to top button