बॉलीवुड

’12 साल की बेटी के सामने मेरे साथ..’ राजा चौधरी के जुल्मों को याद कर छलका श्वेता तिवारी का दर्द

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रही है। गौरतलब है कि श्वेता तिवारी ने 2 शादियां रचाई है लेकिन उनकी दोनों ही शादियां असफल रही। उनकी पहली शादी मशहूर अभिनेता राजा चौधरी से हुई थी जिसके बाद उनके घर बेटी पलक का जन्म हुआ लेकिन राजा चौधरी शराब के आदी थे और श्वेता तिवारी के साथ मारपीट करते थे।

shweta tiwari

ऐसे में इन दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया। इतना ही नहीं बल्कि राजा चौधरी कई बार अपनी बेटी पलक के सामने ही श्वेता तिवारी को मारने लगते थे।

18 की उम्र में हो गई थी श्वेता की शादी
रिपोर्ट की मानें तो श्वेता तिवारी की उम्र 18 साल थी तब उनकी शादी राजा चौधरी से हुई थी। इसके बाद उनके घर बेटी पलक का जन्म हुआ लेकिन घरेलू हिंसा के बाद इन दोनों का तलाक हो गया। बता दे साल 2007 में राजा चौधरी और श्वेता तिवारी एक दूसरे से अलग हो गए। हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान श्वेता तिवारी से पूछा गया कि, जब राजा चौधरी उनसे मारपीट किया करते थे पलक का क्या रिएक्शन होता था?

shweta tiwari

इस पर श्वेता ने बताया कि, “पलक 12 वर्ष की थी, जब मुझे प्रताड़ित किया जा रहा थाl राजा चौधरी मुझे मारता था, परेशान करता था और वह ऐसा पलक के सामने करता थाl हालांकि पलक को लगता था कि एक पिता के तौर पर वह उन्हें प्यार करेंगे क्योंकि वह राजा चौधरी को वह टीवी पर देखती थीl राजा ने मेरे बारे में कई झूठी चीजें कही। उन्होंने यह तक कहा कि मैं उन्हें उनकी बेटी से मिलने नहीं दूंगी।”

इसके बाद श्वेता की जिंदगी में मशहूर अभिनेता अभिनव कोहली आए। दोनों की पहली मुलाकात सीरियल ‘जाने क्या बात है’ के सेट पर हुई और इसके बाद साल 2012 में ये शादी के बंधन में बंध गए। अभिनव और श्वेता का एक बेटा है जिसका नाम रेयांश है। हालाँकि बेटे के जन्म के बाद अभिनव और श्वेता का रिश्ता भी टूट गया।

पलक उठा रही है ये जिम्मेदारियां

shweta tiwari

अपनी टूटी शादी पर श्वेता तिवारी ने कहा था कि, “मुझ पर कई जिम्मेदारियां हैं। मुझे कई लोगों का ख्याल रखना है। मैं किसी भी तरह के दुख में नहीं डूब सकती हूं। मेरी बेटी, मेरा बेटा पूरा घर मुझे ही देखना पड़ रहा है। घर में कमाने वाली मैं सिर्फ हूं।”

shweta tiwari

बात की जाए पलक के बारे में तो वह अब तक कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी है और फैंस उन्हें काफी पसंद करते हैं। पलक का कहना है कि अब वह अपनी मां की मदद करना चाहती है। उन्होंने हमारे लिए बहुत दर्द झेले हैं। पलक ने कहा कि, “मेरा अंतिम मकसद यही है कि मेरे परिवार के लिए ऐसा काम करना है कि उन्हें कभी किसी चीज की चिंता ना करनी पड़े। मेरी मां हमेशा अकेली कमाने वाली रही हैं। मैं उस दबाव को उनके पीछे से हटाना चाहती हूं। मैं अपने भाई और उसकी शिक्षा जीवन भर दे सकूं।”

palak tiwari

Back to top button