बॉलीवुड

बॉयकट पर अर्जुन कपूर ने लताड़ा दर्शकों को, बोले- चुप रहकर सबसे बड़ी गलती की.. अब बर्दाश्त के बाहर

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों लगातार रिलीज हुई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो रही है। हाल ही में मशहूर अभिनेता आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ और अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षाबंधन’ रिलीज हुई लेकिन दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह औंधे मुंह गिरी। वही फिल्म को लेकर सोशल मीडिया से हर तरफ बॉय कट करने की मांग की जा रही है।

इतना ही नहीं बल्कि अब बॉयकट इंडस्ट्री का एक बड़ा मुद्दा बन चुका है जिस पर कई कलाकार अपनी राय साझा कर चुके हैं। अब इसी बीच जाने माने अभिनेता अर्जुन कपूर ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है और उन्होंने कहा कि अब पूरी इंडस्ट्री को इस पर एक साथ आने की जरूरत है।

arjun kapoor

इस तरह छलका अर्जुन कपूर का दर्द
हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान अर्जुन कपूर ने कहा कि, “मुझे लगता है कि हमने इसके बारे में चुप रहकर गलती की और यह हमारी शालीनता थी लेकिन लोग इसका फायदा उठाने लगे हैं। मुझे लगता है कि हमने यह सोचकर गलती की है कि हमारा काम खुद बोलेगा। आप जानते हैं कि आपको हमेशा अपना हाथ गंदा करने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि हमने इसे बहुत सहन किया और अब लोगों ने इसे एक आदत बना लिया है।”

malaika and arjun

आगे अभिनेता ने कहा कि, “हमें एक साथ आने और इसके बारे में कुछ करने की जरूरत है क्योंकि लोग हमारे बारे में क्या लिखते हैं या हैशटैग जो ट्रेंड करते हैं, वे वास्तविकता से बहुत दूर हैं। जब हम ऐसी फिल्में करते हैं जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा करती हैं, तो उस समय लोग हमें हमारे सरनेम की वजह से नहीं बल्कि फिल्म की वजह से पसंद करते हैं।”

arjun kapoor

इसके अलावा अर्जुन कपूर ने कहा कि, “लगातार कीचड़ उछालते जाएंगे तो नई गाड़ी भी थोड़ी सी शाइन खो देगी ना? हमने तो काफी कीचड़ झेल लिया है, पिछले कुछ सालों में क्योंकि हमने इसे लेकर अपनी आखें बंद कर ली हैं क्योंकि, हमें लगता है कि फिल्म रिलीज होने के बाद लोगों की धारणा बदल जाएगी।”

arjun kapoor

इस फिल्म में नजर आएंगे अर्जुन
बात की जाए अर्जुन कपूर के वर्कफ़्रंट के बारे में तो वह हाल ही में मशहूर अभिनेत्री दिशा पाटनी, तारा सुतारिया और जॉन अब्राहम के साथ फिल्म ‘एक विलन रिटर्न्स’ में नजर आए थे लेकिन उनकी यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई। इसके अलावा अर्जुन कपूर जल्द ही अब फिल्म ‘द लेडी किलर’ और ‘कुत्ते’ में दिखाई देंगे।

arjun kapoor

Back to top button