समाचार

शादी के पहले सौतन ने दी थी चेतावनी, दुल्हन नही मानी, सुहागरात के ठीक पहले हुई मौत

डॉन वॉकर (Dawn Walker) नाम की महिला की हाल ही में थॉमस नट (Thomas Nutt) नाम के शख्स से शादी हुई थी। शादी के बाद डॉन अपने पति संग सुहागरात मनाने को बड़ी उत्साहित थी। लेकिन उसके पहले ही उसका पति हैवान बन गया और उसने अपनी नई नवेली पत्नी को मौत के घाट उतार दिया।

सुहागरात के पहले की पत्नी की हत्या

डॉन की जान बचाने के लिए उसकी पूर्व सौतन यानी थॉमस नट की बीवी किम्बरली (Kimberley) मसीहा बनकर आई थी। उसने डॉन को अपने पूर्व पति थॉमस की दरिंदगी से वाकिफ करने की कोशिश की थी। लेकिन थॉमस के प्यार में पागल डॉन ने उसकी एक न सुनी और उसका नंबर ही ब्लॉक कर दिया।

दरअसल 31 अक्टूबर 2021 को कनाडा के हैलिफैक्स में रहने वाली डॉन वॉकर का शव इंग्लैंड के लाइटक्लिफ़ में मिला था। इसके चार दिन पहले ही उसकी शादी 52 वर्षीय थॉमस नट से हुई थी। हालांकि शादी वाली रात ही थॉमस ने अपनी दुल्हन डॉन वॉकर (Dawn Walker) की हथौड़े से पीट पीटकर हत्या कर दी।

पहली पत्नी पर भी किया था जानलेवा हमला

इस घटना के बाद हत्यारे की पहली बीवी किम्बरली ने थॉमस को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए। उसने बताया कि वह खुद भी थॉमस के हाथ से मरते मरते बची है। थॉमस को महिलाओं से नफरत है। वह एक मानसिक रोगी है। हमारी शादी के दौरान वह अक्सर मुझे मारता और कंट्रोल में रखने की कोशिश करता। शादी के बाद उसे घर में कैदी की तरह रहना पड़ता।

किम्बरली बताती है कि उसने कई बार थॉमस को छोड़ने का सोचा लेकिन तीन बच्चे होने के चलते ऐसा नहीं कर सकी। थॉमस उसे पैसे भी नहीं देता था। दस साल के रिश्ते में उसने अपनी पहली बीवी संग कई बार दरिंदगी की। फरवरी 2015 में वह उसे लगभग मार ही चुका था। उस दिन किम्बरली सिरदर्द के चलते जल्दी सो गई थी। थॉमस ने उस पर गोलियां फेंकी। फिर उसे बिस्तर से खींचकर गला घोंटने लगा। वह सांस नहीं ले पा रही थी। फिर उसने किसी तरह संघर्ष कर खुद की जान बचाई।

पूर्व सौतन ने दी थी चेतावनी

इसके बाद किम्बरली की शिकायत पर थॉमस को गिरफ्तार किया गया। उधर किम्बरली अपने तीन बच्चों को लेकर थॉमस से अलग हो गई। जुलाई 2020 में किम्बरली थॉमस की प्रेमिका डॉन की जानकारी मिली।उसने उसे थॉमस से सतर्क रहने की चेतावनी दी लेकिन डॉन ने ध्यान नहीं दिया। उल्टा किम्बरली का नंबर ही ब्लॉक कर दिया।

फिर अगस्त 2020 में थॉमस ने डॉन को बहुत पीटा। वह इसके लिए गिरफ्तार भी हुआ। लेकिन प्यार में पागल डॉन ने उसे बयान बदलकर आरोप मुक्त कर दिया। हालांकि इसकी सजा उसे शादी वाली रात अपनी जान देकर भुगतनी पड़ी। अब इस मामले में 19 अगस्त को थॉमस को सजा सुनाई जाएगी। उम्मीद है की कोर्ट उसे कड़ी से कड़ी सजा देगा।

Back to top button