बॉलीवुड

कभी इस एक्ट्रेस के आगे करीना-प्रियंका भी थी हो गई थी फेल, अचानक हो गई गायब, वायरल हो रही तस्वीर

सोशल मीडिया पर एक बच्ची की पुरानी तस्वीर काफी वायरल हो रही है जिसमें वो अपने माता-पिता के साथ नजर आ रही है. यह बच्ची बॉलीवुड अभिनेत्री हैं. इस बच्ची ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है हालांकि शादी के बाद वो फ़िल्मी दुनिया से दूर हो गई थी. क्या आप तस्वीर में नजर आ रही बच्ची को पहचान पाए है कि यह कौन है.

ayesha takia

शायद आप इस बच्ची को पहचान नहीं पाए हो. हालांकि चिंता की कोई बात नहीं है आपको बता दें कि यह छोटी सी बच्ची बॉलीवुड की खूबसूरत और हॉट अभिनेत्री आयशा टाकिया है. आयशा टाकिया की बचपन की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है. तस्वीर में आप आयशा को अपने माता-पिता के साथ देख सकते हैं. वे अपनी मां की गोद में बैठी हुई है.

ayesha

आयशा की मुस्कान और मासूमियत सोशल मीडिया यूजर्स का दिल जीत रही है. हालांकि उन्हें बचपन की तस्वीर में पहचानने में अच्छे अच्छों के पसीने छूट गए है. बता दें कि यह तस्वीर खुद आयशा ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर साझा की थी. फोटो साझा करने के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि, ”माता-पिता और मैं.”

बता दें कि एक समय आयशा बॉलीवुड में काफी चर्चा में रही थी. आयशा का जन्म 10 अप्रैल 1986 को मुंबई में हुआ था. उनकी मां का नाम फरीदा और पिता का नाम निशित है. आयशा का फ़िल्मी करियर काफ़ी छोटा रहा लेकिन वे चर्चा में रही. आयशा ने हिंदी सिनेमा में अपने कदम ‘टार्ज़न: द वंडर कार’ से रखे थे. यह फिल्म साल 2004 में आई थी.

ayesha takia

बॉलीवुड डेब्यू के समय आयशा महज 18 साल की थी. उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म में अभिनेता वत्सल सेठ के अपोजिट अहम किरदार निभाया था. दिग्गज अभिनेता अजय देवगन भी इस फिल्म का हिस्सा थे. यह फिल्म दर्शकों ने काफी पसंद की थी. इसके बाद आयशा ने और भी कई फिल्मों में काम किया.

आयशा ने अपने छोटे से करियर में ये दिल मांगे मोर, सोचा ना था, कैश, सलाम-ए-इश्क, पाठशाला, वांटेड और डोर जैसी फिल्मों में अभिनय किया. फिल्म ‘वांटेड’ में आयशा बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के अपोजिट नजर आई थी. टीवी 23 साल की आयशा ने 20 साल बड़े सलमान खान के साथ काम किया था लेकिन दोनों की जोड़ी पसंद की गई थी और फिल्म हिट रही थी.

ayesha takia

बता दें कि बॉलीवुड में बतौर अभिनेत्री काम करने से पहले आयशा ने कई ऐड फिल्म्स भी काम किया है. बचपन से ही उन्हें अभिनय का शौक था. आयशा अब बॉलीवुड में सक्रिय नहीं है.

ayesha takia

आयशा ने शादी के बाद फिल्मों में काम कम कर दिया था और फिर धीरे-धीरे बॉलीवुड से दूर होती गई और एक्टिंग छोड़ दी. आयशा ने साल 2009 में 23 साल की उम्र में फरहान आजमी से शादी की थी. दोनों का एक बेटा मिकेल है.

ayesha takia

Back to top button