बॉलीवुड

जब आधी रात को बिपाशा बसु के पीछे पड़ गए थे गुंडे, बड़ी मुश्किल से बच पाई थी एक्ट्रेस की जान

बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु हिंदी सिनेमा में कदम रखने से पहले सुपर मॉडल (Super Model) रह चुकीं हैं. मॉडलिंग में सफलता प्राप्त करने के बाद उन्होंने फ़िल्मी दुनिया की ओर रुख किया था. बॉलीवुड में शुरुआती समय में बिपाशा काफी चर्चा में रही.

bipasha basu

बिपाशा की गिनती बॉलीवुड की हॉट और बोल्ड हसीनाओं में होती है. 7 जनवरी 1979 को नई दिल्ली में जन्मी बिपाशा के फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2001 में हुई थी. इस दूरां वे फिल्म ‘अजनबी’ में नजर आई थी. अब्बास-मस्तान द्वारा निर्देशित इस फिल्म में बिपाशा ने अक्षय कुमार, बॉबी देओल और करीना कपूर खान के साथ काम किया था.

‘अजनबी’ में काम करने के बाद बिपाशा ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. अपने करियर में उन्होंने नो एंट्री (No Entry), धूम 2 (Dhoom 2), राज (Raaz) और अपहरण (Apaharan) जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. हालाँकि अब बिपाशा बॉलीवुड से दूर है. बिपाशा अब बहुत कम सक्रिय है.

bipasha basu

बिपाशा हिंदी सिनेमा की शानदार अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं. आज हम आपको बिपाशा से जुड़ा एक किस्सा सुनाने जा रहे हैं जो खुद उन्होंने सुनाया था. एक बार बिपाश एक बहुत बड़ी दुर्घटना का शिकार होते-होते बचीं थीं. वे हमेशा अपने साथ हमेशा एक हथौड़ा रखती थीं. आइए आपको पूरा किस्सा विस्तार से बताते हैं.

जो किस्सा हम आपको सुना रहे हैं उसके बारे में खुलासा बिपाशा बसु ने एक साक्षात्कार में किया था. उन्होंने बताया था कि उनके साथ एक बार रत के समय में एक घटना घटी थी. अभिनेत्री ने कहा कि, एक बार जब वो एक फैशन शो से पीजी हॉस्टल वापस आ रही थीं तब कुछ गुंडे उनकी कार को फॉलो करने लगे.

bipasha basu

बिपाशा मुसीबत में घिरने वाली थी हालांकि इस दौरान उनके ड्राइवर ने दिमाग से काम लिया और कार ड्राइवर ने बिपाशा के पीजी मालिक को फोन कर सारी बात बताई थी. इसके बाद जैसे-तैसे बिपाशा सुरक्षित अपनी पीजी तक पहुंच पाई थी.

बिपाशा किसी बड़ी घटना का शिकार हो सकती थी लेकिन ड्राइवर के कारण वे सही सलामत पीजी तक आ पाई थी. बिपाशा ने अपने एक साक्षात्कार में खुलासा किया था कि वे बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की पूर्व पत्नी की सलाह पर मॉडल बनी थीं.

bipasha basu

बात बिपाशा के निजी जीवन की करें तो 43 साल की बिपाशा ने दो शादी कर चुके टीवी और बॉलीवुड अभिनेता करण सिंह ग्रोवर से शादी की थी. दोनों की शादी साल 2016 में हुई थी. वहीं अब शादी के 6 साल बाद दोनों माता-पिता बनने वाले हैं.

Bipasha Basu

Back to top button