बॉलीवुड

जब पंकज त्रिपाठी ने अपने पास रख ली थी मनोज बायपेयी की चप्पल, वजह बताते-बताते भावुक हो गए एक्टर

अपनी बेहतरीन अदाकारी के दम पर पंकज त्रिपाठी हिंदी सिनेमा के शानदार अभिनेताओं में शुमार हुए है. हिंदी सिनेमा में साइड और सहायक रोल करके ही पंकज त्रिपाठी ने काफी लोकप्रियता और सफलता हासिल कर ली है. हर कोई पंकज त्रिपाठी के अभिनय की दाद देता है.

pankaj tripathi

वहीं दूसरी ओर मशहूर अभिनेता मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) का जलवा भी कुछ इस तरह का ही है. मनोज बाजपेयी भी अपनी दमदार अदाकरी के दम पर लोगों के दिलों में जगह बनाने में सफल रहे हैं. मनोज पंकज त्रिपाठी से उम्र और बॉलीवुड दोनों में ही सीनियर हैं.

manoj bajpayee and shabana raza

आप सोच रहे होंगे कि हम आपसे आखिर दोनों अभिनेताओं की चर्चा एक साथ क्यों कर रहे हैं तो आपको बता दें कि दोनों अभिनेताओं से जुड़ा एक मशहूर किस्सा हम आपको सुनाने जा रहे हैं. एक बार पंकज ने मनोज की की चप्पल अपने पास रख ली थी. आइए इस रोचक किस्से के बारे में आपको विस्तार से बताते हैं.

pankaj and manoj

आपको हम जो किस्सा सुना रहे हैं वो किस्सा खुद पंकज त्रिपाठी ने सुनाया था. बता दें कि एक बार ये दोनों ही दिग्गज कलाकार मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में पहुंचे थे. उनके साथ मेहमान के रूप में लोकप्रिय हिंदी कवि डॉ. कुमार विश्वास भी पहुंचे थे. तब बातचीत के दौरान पंकज ने एक मजेदार किस्सा सभी के साथ साझा किया था.

pankaj tripathi and manoj bajpayee

कपिल के शो पर मनोज के सामने पंकज ने इस बात का खुलासा किया कि हिंदी सिनेमा में कदम रखने से पहले वे होटल में काम किया करते थे. उन्होंने आगे कहा कि वे जिस होटल में काम करते थे वहां एक बार मनोज बाजपेयी ठहरे हुए थे. पंकज ने बताया कि मैं उनसे मिला और उनको बताया कि मैं भी थिएटर करता हूं.

pankaj tripathi and manoj bajpayee

अपनी बात जारी रखते हुए आगे पंकज ने कहा कि जब मनोज भैया वहां से चेकआउट करके चले गए तो वहां उनका चप्पल छूट गया था, तो मैं ने हाउसकीपिंग वाले से कहा कि ये चप्पल जमा मत करना ये मुझे दे दो और मैंने उनकी चप्पल रखी ली. पंकज की यह बात सुनकर सभी हैरान रह गए थे.

pankaj tripathi and manoj bajpayee

पंकज त्रिपाठी और मनोज दोनों ही बॉलीवुड के बड़े अभिनेता है हालांकि मनोज के प्रति पंकज के दिल में बेहद प्यार और सम्मान है. यह प्यार और सम्मान ही था कि मनोज की चप्पलों को पंकज ने अपने पास रख लिया. वैसे जब कपिल के शो पर पंकज ने यह किस्सा सुनाया था तो सभी लोग हंस पड़े थे.

pankaj tripathi and manoj bajpayee

पंकज ने आगे बताया कि, ”मैं एकलव्य की तरह इनके ‘खड़ाऊँ’ में पांव रखना चाहता था”. पहले सभी हंस रहे थे लेकिन यह बात सुनकर सभी थोड़े गंभीर हो गए. इसके बाद मनोज ने पंकज को गले लगा लिया.

Back to top button