बॉलीवुड

फ़िल्मी है राजू श्रीवास्तव की प्रेम कहानी, पत्नी शिखा को अपना बनाने के लिए करने पड़े थे ये जतन

अपनी बेहतरीन कॉमेडी से लाखों लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को हर्ट अटैक आया था जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य की सलामती की दुआ की जा रही है।

raju shrivastav

वही उनकी बेटी ने तबीयत के बारे में कहा कि, उनकी तबियत स्थिर है। इसके अलावा उनकी पत्नी शिखा उनके लिए प्रार्थना कर रही है। बता दे राजू श्रीवास्तव और शिखा की लव स्टोरी किसी फिल्म से कम नहीं है। आइए जानते हैं राजू श्रीवास्तव और शिखा की प्रेम कहानी के बारे में…

पहली ही नजर में शिखा को दिल दे बैठे थे राजू

रिपोर्ट की मानें तो राजू श्रीवास्तव ने अपनी पत्नी शिखा को पहली बार भाई की शादी में देखा था। कहा जाता है कि उन्हें देखते ही वह  दिल दे बैठे थे।

इसके बाद उन्होंने शिखा से शादी करने का फैसला कर लिया था लेकिन शिखा को अपनी पत्नी बनाने के लिए यह सफर आसान नहीं था। इसके बाद राजू श्रीवास्तव ने शिखा के बारे में छानबीन कर दी तो उन्हें पता चला कि, शिखा उनकी भाभी के चाचा की बेटी है और इटावा में रहती है।

raju shrivastav

शिखा से बातचीत करने के लिए उन्होंने पहले उनके भाई से बातचीत शुरू की। इसके बाद वह मुंबई आ गए लेकिन इसी बीच उन्हें एहसास हुआ कि वह शिखा के बगैर नहीं रह सकते हैं। ऐसे में वह शिखा को लेटर लिखा करते थे और बातचीत में ये जानने की कोशिश करते थे कि शिखा की शादी हुई या नहीं हुई ।

raju shrivastav

इसी बीच राजू श्रीवास्तव ने अपने परिवार से बातचीत की और शिखा के घर अपना रिश्ता भिजवाया। इसके बाद शिखा और राजू श्रीवास्तव की शादी की साल 1993 में हुई। इसके बाद उनके घर दो बच्चों का जन्म हुआ जिनका नाम अंतरा श्रीवास्तव और अंशुमन श्रीवास्तव है।

साल 2005 में मिली थी राजू को पहचान

बता दें, राजू श्रीवास्तव ने साल 2005 में स्टैंड अप कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के जरिए अपने करियर की शुरुआत की जिसके बाद वह ‘बाजीगर’, ‘मुंबई टू गोवा’, ‘आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया’, ‘मैंने प्यार किया’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आए। इसके अलावा वह बिग बॉस में भी दिखाई दिए। इसके अलावा राजू श्रीवास्तव उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष भी रहे।

raju shrivastav

वहीं बात की जाए उनके स्वास्थ्य के बारे में तो सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करते हुए कहा कि, “राजू श्रीवास्तव की तबियत स्थिर है।हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। डॉक्टरों की टीम अपनी पूरी जिम्मेदारी के साथ उनका ख्याल रख रही है।आप सभी शुभचिंतकों को उनके निरंतर प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। आप सबसे अपील है कि अफवाहों/फर्जी खबरों पर ध्यान न दें।”

raju shrivastav

Back to top button