बॉलीवुड

दोस्त की बर्थडे पार्टी में अजय देवगन की बेटी ने गिराई बिजलियां, वन पीस ड्रेस पहन ढाया कहर

दोस्तों संग क्लब में ऐसी ड्रेस पहनकर पहुंची अजय देवगन की बेटी, टिकी रह गई हर किसी की निगाहें

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन आए दिन चर्चा में रहती है। बता दें, न्यासा देवगन पॉपुलर स्टार किड्स में से एक है। वही सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी खूबसूरत तस्वीरें वायरल होती रहती है। इतना ही नहीं बल्कि फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले ही न्यासा देवगन की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त हो गई है।

nysa devgan

लोग उनकी एक झलक देखने के लिए बेकरार रहते हैं। अब इसी बीच उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिन पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। आइए देखते हैं न्यासा की लेटेस्ट तस्वीरें..

nyasa devgn

बता दें, न्यासा देवगन पार्टी करने की बहुत बड़ी शौकीन है। ऐसे में वह आए दिन अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते रहती है जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी साझा की। अब इसी बीच वह एक दोस्त के बर्थडे पार्टी में शामिल हुई जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और इस दौरान न्यासा बेहद ग्लैमरस लुक में नजर आई।

nyasa devgn

जी हां.. महज 19 साल की उम्र में न्यासा देवगन बोल्डनेस का तड़का लगाते हुए नजर आ रही है। वह अपने दोस्तों के साथ जमकर मस्ती में झूमती दिखी। वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि न्यासा देवगन लेट नाईट अपने दोस्तों के साथ क्लब में डांस करती हुई दिखाई दे रही है। गौरतलब है कि न्यासा देवगन अक्सर अपने दोस्त के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा करती रहती है।

nyasa devgn

वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि न्यासा इस दौरान प्लेजिंग नेक लाइन वाली पिच कलर की वन पीस ड्रेस पहने हुए दिखी जिसमें वह बहुत ही ग्लैमरस लग रही है। वहीं उनका मेकअप लुक हर किसी पर कहर ढा रहा है। हालांकि यह कोई पहला मौका नहीं है जब न्यासा देवगन ने अपनी बोल्ड तस्वीरों से फैंस का ध्यान खींचा हो। वह अक्सर अपने दोस्तों के साथ तस्वीरें साझा करती रहती है।

nyasa devgn

बात करें न्यासा की पढ़ाई के बारे में तो वह वर्तमान में सिंगापुर में पढ़ाई कर रही है। बता दें, न्यासा ने अपनी स्कूल की पढ़ाई मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से की। एक इंटरव्यू के दौरान काजल ने बताया था कि न्यासा अपने पिता अजय देवगन के बेहद करीब है। वह बहुत समझदार भी है और हर चीजों को एनालाइज करना पसंद करती हैं।

nyasa devgn

वहीं न्यासा के डेब्यू के बारे अजय देवगन से बात की गई थी तो उन्होंने बताया था कि, “नहीं, वो फिल्मों के बारे में बात भी नहीं करती। वो सिंगापुर में पढ़ रही है और बहुत खुश है। फिलहाल उसका फिल्मों की तरफ कोई रुझान नहीं है।”

nyasa devgn

वहीं काजोल ने अपनी बेटी को लेकर कहा था कि, “मैं बहुत प्रोटेक्टिव हूं। अगर किसी ने मेरे बच्चों की तरफ आंख उठाने की कोशिश भी की तो मुझे लगता है कि मैं उन्हें काट खाऊंगी।”

Back to top button