बॉलीवुड

जब सारा को आने लगी अपने ही मां बाप से घिन, सैफ की गाली और अमृता की अश्लील वेबसाइट से थी परेशान

कहते हैं माता-पिता ही बच्चों के पहले गुरु होते हैं। घर में जैसा माहौल रहता है बच्चे वैसे ही चीजें सीखते हैं। माता पिता की हरकतों का बच्चों पर गहरा असर पड़ता है। बालीवुड अभिनेत्री सारा अली खान को ही देख लीजिए। एक जमाना ऐसा था जब उन्हें अपने माता-पिता से घिन आती थी। उन्हें लगता था कि वे दोनों बहुत बुरे लोग हैं। हालांकि बाद में जब उन्हें सच्चाई पता चली तो वह हिल गई थी।

जब मां बाप से घिन करने लगी थी सारा अली खान

दरअसल सारा अली खान ने एक इंटरव्यू में अपने पेरेंट्स से जुड़ा एक किस्सा साझा किया। उन्होंने बताया कि जब मैं छोटी थी तो मुझे लगता था मेरे पिता (सैफ अली खान) हमेशा गाली गलौज करके ही बात करते हैं। मेरी मां (अमृता सिंह) कोई अश्लील वेबसाइट चलाती हैं। उस समय मुझे लगता था कि मेरे माता-पिता दुनिया में सबसे बुरे हैं।

amrita singh and saif ali khan

दरअसल सारा ने यह सारी बातें माता-पिता की फिल्में देखकर समझ ली थी। साल 2006 में सैफ अली खान ने ओमकारा फिल्म की थी। वहीं 2005 में अमृता सिंह ने कलयुग फिल्म की थी। ओमकारा फिल्म में सैफ का किरदार लंगड़ा त्यागी बहुत गाली गलौज करके बात करता था। कलयुग फिल्म की बात करें तो उसमें अमृता सिंह का किरदार एक अश्लील वेबसाइट चलाने का काम करता था। छोटी सी सारा ने जब इन दोनों की फिल्में देखी तो उन्हें लगा कि उनके माता-पिता सच में ऐसे ही हैं।

फिल्म के किरदार को समझ लिया था असली

इसके बाद सैफ और अमृता को एक ही साल नेगेटिव किरदार के लिए बेस्ट एक्टर का नॉमिनेशन मिला। यह देख सारा का दिमाग और घूम गया। उन्होंने सोचा कि आखिर यह सब हो क्या रहा है? हालांकि बाद में जब सारा बड़ी हुई तो उन्हें समझ आया कि यह सिर्फ एक फिल्म थी। उनके माता-पिता असल जिंदगी में ऐसे नहीं हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ओमकारा फिल्म में सैफ अली खान अपनी वर्तमान पत्नी करीना कपूर के साथ नजर आए थे। फिल्म में कोंकणा सेन शर्मा, विवेक ओबेरॉय और अजय देवगन भी थे। वही कलयुग फिल्म में अमृता सिंह के साथ इमरान हाशमी और कुणाल खेमू थे। यह दोनों ही फिल्में दर्शकों को बड़ी पसंद आई थी।

सैफ और सौतेली मां के है करीब

सारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार अक्षय कुमार और धनुष के साथ अतरंगी रे फिल्म में देखा गया था। इस फिल्म में उनका परफारमेंस दर्शकों को काफी पसंद आया था। सारा ने केदारनाथ फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिर वह सिंबा, लव आज कल 2 और कुली नंबर 1 जैसी फिल्मों में नजर आई।

वर्तमान में सारा अपनी मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान के साथ रहती हैं। हालांकि उनके अपने पिता सैफ अली खान और सौतेली मां करीना कपूर से भी अच्छे संबंध हैं। सारा को अपने पिता और उनकी नई फैमिली के साथ कई बार देखा जा चुका है।

sara ali khan

Back to top button