बॉलीवुड

क्यों पैपराजी पर भड़की तापसी पन्नू? हाथ जोड़ते हुए कही ये बात, वायरल हुआ Video

अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए मशहूर अभिनेत्री तापसी पन्नू इन दिनों अपनी फिल्म ‘दोबारा’ को लेकर चर्चा में है। बता दे अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित ये फिल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। ऐसे में तापसी पन्नू अपनी फिल्मों के प्रमोशन में जोरों शोरों से लगी हुई है। लेकिन इसी बीच मीडिया फोटोग्राफर्स से उनका झगड़ा हो गया जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

मीडिया वालों पर क्यों भड़की तापसी?
दरअसल, तापसी पन्नू अपनी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में मुंबई के मशहूर मीठीबाई कॉलेज में पहुंची थी। यहां पर काफी लंबे समय से पैपराजी उनका इंतजार कर रही थी लेकिन तापसी पन्नू आने में लेट हो गई। ऐसे में जब वह आई तो मीडिया वालों को पोज दिए बिना ही अंदर चली गई। इस दौरान उन्हें एक फोटोग्राफर ने फोटो के लिए टोक दिया जिसके बाद तापसी बुरी तरह गुस्सा हो गई। दरअसल, तापसी पन्नू जैसे ही फिल्म के प्रमोशन में पहुंची तो मीडिया वाले उनकी तरफ जाने लगे।

इस दौरान तापसी उन्हें अनदेखा कर रही थी तो पैपराजी वाले उनके पीछे-पीछे चले गए। लेकिन वे फिर भी नहीं रूकी तो एक फोटोग्राफर ने कहा कि, हम आपका दो घंटे से इंतजार कर रहे है? जिस पर तापसी ने नाराज हुए कहा कहा कि, “मुझे जो कहा गया है मैं वहीं कर रही हूं।” इस पर एक शख्स ने कहा कि, “हम भी तो आपका इंतजार कर रहे है।” इस पर एक्ट्रेस ने भड़कते हुए कहा कि, “आप मुझसे तमीज से बात करें। मैं अपना काम कर रही हूं, मुझे जिस समय आने को कहा गया था, मैं उसी टाइम पर आई हूं। आप मुझसे इस तरह से बात नहीं कर सकते, मैं आपसे तमीज से बात कर रही हूं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saroj_Mahara (@saroj_maharaa)


सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
हालांकि इस बहस बाजी के बीच कुछ फोटोग्राफर ने शांत कराने की भी कोशिश की। इस दौरान तापसी पैपराजी को बोलती हैं- कैमरा तो मुझे पर है, तो मेरी ही साइड दिख रही है. अगर कैमरा आपके ऊपर होता तो मालूम पड़ता आपने कैसे बात की है। इसके अंत में तापसी हाथ जोड़कर कहती हैं- आप ही हमेशा सही होते हो, एक्टर ही हमेशा गलत होता है। बता दें तापसी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

बात की जाए फिल्म के बारे में तो तापसी की ये फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई स्पेनिश फिल्म ‘मिराज’ की रीमेक है जिसके लिए फैंस काफी एक्साइटेड है।

Back to top button