बॉलीवुड

फूटी किस्मत लेकर पैदा हुई ये बॉलीवुड सिस्टर्स, एक का बसा घर तो दूसरे का हो गया तबाह

दो बहनों के बीच आपस में काफी प्यार होता है। इनका बचपन अक्सर एक-दूसरे के साथ ही बीतता है। लेकिन शादी के बाद यह बहने एक दूसरे से जुदा हो जाती हैं। बॉलीवुड में भी कुछ ऐसी बहनें हैं जिनमें से किसी की शादी हुई तो कोई अब तक घर कुंवारी बैठी हुई है। वहीं कुछ का तो तलाक भी हो गया। मतलब इनकी लव लाइफ में कुछ न कुछ गड़बड़ जरूर हुई। तो चलिए इन अभिनेत्रियों की निजी जिंदगी पर एक नजर डालते हैं।

शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी

शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी में आपस में बहुत प्यार है। शिल्पा 47 साल की है तो शमिता 43 की है। इस लिहाज से शिल्पा शमिता की बड़ी बहन हुई। हालांकि शिल्पा सिर्फ उम्र में ही नही बल्कि और भी कई चीजों में अपनी बहन शमिता से आगे है। जैसे शिल्पा की शादी हो चुकी है जबकि शमिता अभी तक कुंवारी है। वहीं बॉलीवुड करियर की बात करें तो शिल्पा अपनी बहन शमिता से कई गुना ज्यादा पॉपुलर हैं।

करीना कपूर और करिश्मा कपूर

करीना और करिश्मा की जोड़ी बॉलीवुड में काफी फेमस है। दोनों बहनों में बहुत गहरा प्रेम है। दोनों अक्सर सोशल मीडिया और पब्लिक इवेंट में साथ दिखाई देती हैं। दोनों का ही फिल्मी करियर काफी शानदार रहा है। करिश्मा ने 90 के दशक में फिल्म इंडस्ट्री पर राज किया तो करीना कपूर अभी तक दर्शकों का दिल जीत रही हैं।

हालांकि शादीशुदा जिंदगी में करीना की स्थिति करिश्मा से बेहतर है। करिश्मा ने बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी रचाई थी लेकिन फिर उनका तलाक हो गया। वह दोनों बच्चों के साथ अकेले ही रहती हैं। वहीं करीना ने तलाकशुदा सैफ अली खान से शादी रचाई। हालांकि शादी से वह बहुत खुश हैं और अपने दोनों बच्चों एवं पति के साथ खुशहाल जीवन व्यतीत कर रही हैं।

मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा

अरोड़ा सिस्टर्स भी फिल्म इंडस्ट्री में आए दिन सुर्खियां बटोरती रहती हैं। मलाइका अरोड़ा की बात करें तो वे बॉलीवुड में अपनी फिटनेस और आइटम नंबर्स के लिए जानी जाती हैं। 48 की उम्र में भी मलाइका काफी हॉट दिखती हैं। मलाइका एक तलाकशुदा महिला हैं। उनका अरबाज खान से तलाक हो चुका है। वह इन दिनों 12 साल छोटे बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर को डेट  कर रही हैं। दूसरी तरफ उनकी छोटी बहन अमृता अरोड़ा शकील लड़क संग ब्याह रचा एक खुशहाल जीवन बिता रही हैं।

तब्बू और फरहा नाज

तब्बू बॉलीवुड की दुनिया का जाना माना नाम है। जबकि उनकी बहन फराह नाज को कम ही लोग जानते हैं। वैसे फराह भी कुछ फिल्मों में नजर आ चुकी हैं लेकिन उनका करियर अपनी बहन तब्बू की तरह अच्छा नहीं रहा। ऐसे में वह विंदू दारा सिंह के साथ शादी रचा सेटल हो गई थी। हालांकि फिर दोनों का तलाक हो गया।

तलाक के बाद फराह ने सुमित सहगल से दूसरी शादी की। आज हो अपनी शादीशुदा लाइफ में काफी खुश हैं। लेकिन उनकी बहन तब्बू 51 की उम्र में भी घर में कुंवारी बैठी हैं। वह बॉलीवुड में अपना करियर बनाने में तो सफल रही। लेकिन एक सच्चा लवर ढूंढने में असफल रही।

आलिया भट्ट और शाहीन भट्ट

आलिया भट्ट ने इसी साल अप्रैल माह में रणबीर कपूर से शादी रचाई थी। शादी के 3 महीने बाद ही उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान भी कर दिया। आलिया की गिनती बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में होती है। वहीं उनकी बहन शाहीन भट्ट ने अभी तक बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है। हालांकि अभी यह क्लियर नहीं है कि वह फिल्मों में आएगी या नहीं। लव लाइफ की बात करें तो शाहीन अभी भी घर में कुंवारी बैठी है।

Back to top button