बॉलीवुड

Video : शाहरुख़ खान ने एयरपोर्ट पर फैन के साथ की बेहद गंदी हरकत, लोग बोले- घमंडी, घटिया हीरो

बॉलीवुड सेलेब्स अक्सर एयरपोर्ट पर स्पॉट होते रहते हैं. एयरपोर्ट पर हमेशा सेलेब्स को अपने कैमरे में कैद करने के लिए पैपराजी भी मौजूद रहते हैं. बॉलीवुड सेलेब्स जहां भी होते है वहां फैंस भी पहुंच जाते हैं. फिलहाल सोशल मीडिया पर अभिनेता शाहरुख़ खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सेल्फी के लिए एक फैन उनके करीब आ जाता है लेकिन शाहरुख़ उससे दूर हो जाते हैं.

shahrukh khan

अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शाहरुख़ का वीडियो मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी द्वारा साझा किया गया है. इस वीडियो में शाहरुख़ अपने दोनों बेटे आर्यन खान और अबराम खान के साथ नजर आ रहे हैं. शाहरुख़ को इस दौरान उनके बड़े बेटे आर्यन खान प्रोटेक्ट करते हुए नजर आ रहे हैं.

बता दें कि शाहरुख़, अबराम और आर्यन के साथ इस दौरान शाहरुख़ की मैनेजर पूजा ददलानी भी नजर आईं. इस दौरान शाहरुख़ को देखने के लिए आस-पास कई लोग जमा हो गए. इसी बीच एक फैन शाहरुख़ के काफी करीब आ गया और उसने शाहरुख़ का हाथ पकड़ लिया. इससे शाहरुख़ हैरान रह गए. फैन अपने फोन से सेल्फी लेने लगा लेकिन तब ही अभिनेता दूर हट गए और फैन को बिना कोई रिस्पॉन्स दिए आगे बढ़ गए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसके बाद आर्यन खान अपने पिता शाहरुख़ को प्रोटेक्ट करते हुए दिखे. सोशल मीडिया पर यह वायरल वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. कोई शाहरुख़ के लिए प्यार बरसा रहा है तो कोई आर्यन को पिता को प्रोटेक्ट करने के लिए सराह रहा है तो वहीं कोई शाहरुख़ को ट्रोल कर रहा है. क्योंकि शाहरुख़ का व्यवहार फैन के साथ ठीक नहीं रहा. शाहरुख़ ने उस फैन को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं दिया. इस वजह से लोगों ने अभिनेता को लताड़ लगा दी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक यूजर ने इन वीडियो को देखने के बाद कमेंट में लिखा है कि, ”आर्यन ने मेरा पूरा दिल ही जीत लिया. उसने शाहरुख़ खान को कंट्रोल किया”. एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”एक आदमी उनका हाथ पकड़ने की कोशिश कर रहा है और आर्यन प्रतिक्रिया दे रहा है”. एक यूजर ने आर्यन के लिए लिखा है कि, ”बेटा बचा रहा है”.

aryan khan and srk

जहां एक ओर वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने आर्यन खान की तारीफ़ की तो वहीं दूसरी ओर फैन के साथ
शाहरुख़ द्वारा किए गए बुरे व्यवहार पर शाहरुख़ की लोगों ने क्लास लगा दी. एक यूजर ने इसे देखते हुए लिखा है कि, ”बाप रे घमंड”. वहीं एक ने लिखा कि, ”घटिया हीरो”. वहीं एक यूजर ने शाहरुख़ खान के गुस्से पर नाराजगी जाहिर की.

pathan

बात शाहरुख़ के वर्कफ़्रंट की करे तो आख़िरी बार उन्हें बड़े पर्दे पर साल 2018 में आई फिल्म ‘जीरो’ में देखा गया था. यह फिल्म सुपरफ्लॉप रही थी. शाहरुख़ की आगामी फिल्म ‘पठान’ है जो कि साल 2023 में रिलीज होगी. इसके अलावा अभिनेता के पास ‘डंकी’ और ‘जवान’ जैसी फ़िल्में भी है.

Back to top button