बॉलीवुड

इन 4 मर्दों संग संबंध बना चुकी हैं मशहूर मुस्लिम एक्ट्रेस हुमा कुरैशी, 3 हिंदूओं से चला अफेयर

हुमा कुरैशी हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. हुमा कुरैशी को फैंस उनके फैशन सेंस और उनकी खूबसूरती एवं बोल्ड अंदाज के लिए भी जानते हैं. हुमा अपने करियर में कई शानदार फ़िल्में दे चुकी हैं.

हुमा कुरैशी ने हाल ही में अपना 36वां जन्मदिन मनाया है. 36 साल की हो चुकी हुमा का जन्म 28 जुलाई 1986 को राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली में हुआ था. हुमा कुरैशी करीब एक दशक से हिंदी सिनेमा में सक्रिय है.

huma qureshi

वैसे आपको बता दें कि 36 साल की उम्र में भी हुमा ने शादी नहीं की है. इस उम्र में भी वे कुंवारी हैं. हालांकि उनके कई मर्दों के संग संबंध है.

huma qureshi

मुस्लिम परिवार से संबंध रखने वाली हुमा के कुछ बॉलीवुड एक्टर्स से अफेयर रहे हैं. आइए जानते है कि हुमा का नाम किन-किन के साथ जुड़ा है.

सोहेल खान…

huma qureshi and sohail khan

हुमा कुरैशी को अभिनेता सलमान खान के छोटे भाई और अभिनेता सोहेल खान के साथ देखा गया है. कई मौकों पर दोनों कलाकार साथ नजर आए है. अभी तक सोहेल तलाकशुदा है लेकिन जब वे तलाकशुदा थे तब उनका नाम हुमा कुरैशी संग जुड़ा था.

huma qureshi and sohail khan

मीडिया में इन खबरों ने भी तूल पकड़ा था किसोहेल खान हुमा की खूबसूरती पर फ़िदा हो गए थे और उन्हें महंगे तोहफे भी दिए थे हालांकि हुमा कुरैशी ने इन बातों से इंकार कर दिया था. अभिनेत्री ने तो सोहेल को अपना भाई तक बता दिया था.

अनुराग कश्यप…

huma qureshi and anurag kashyap

कहा जाता है कि कभी हुमा का अफेयर हिंदी सिनेमा के जाने-माने निर्देशक अनुराग कश्यप से भी था. आपको बता दें कि हुमा अनुराग की साल 2012 में आई सुपरहिट फिल्म ‘गैंग ऑफ वासेपुर’ में काम कर चुकी हैं. इस फिल्म के दौरान दोनों के अफेयर की खबरें सामने आई थी.

huma qureshi and anurag kashyap

फिल्म ‘गैंग ऑफ वासेपुर’ के दौरान अनुराग और हुमा के अफेयर की ख़बरें सामने आई थी. बता दें कि अनुराग शादीशुदा थे लेकिन एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन संग उनका तलाक हो गया था. अनुराग के तलाक का कारण भी हुमा को माना गया था.

शाहिद कपूर…

huma qureshi and shahid kapoor

हिंदी सिनेमा के हैंडसम अभिनेता शाहिद कपूर भी हुमा कुरैशी की बोल्ड और हॉट अदा पर फ़िदा हो गए थे. बता दें कि दोनों को साल 2013 में साथ में गोवा में क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा गया था. तब खबरें आई थी कि दोनों कलाकार एक दूजे को डेट कर रहे हैं. लेकिन शाहिद ने इन खबरों को महज अफवाह बताया था.

अर्जन बाजवा…

huma qureshi

शाहिद से पहले हुमा का नाम अर्जन बाजवा संग जुड़ा था. दोनों साथ में मुंबई के एक रेस्टोरेंट में नजर आए थे. कहा जाता है कि दोनों ने कुछ समय तक एक दूजे को डेट किया था.

Back to top button