बॉलीवुडविशेष

नीता अंबानी के आगे फेल है सारी एक्ट्रेस, हर ड्रेस के साथ पहनती मैचिंग हील्स, कीमत तो पूछो ही मत

रिलायंस इंडस्ट्रीज के प्रमुख मुकेश अंबानी के साथ ही उनके परिवार का हर एक सदस्य भी हमेशा चर्चा में बने रहता है. मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी भी किसी बॉलीवुड अभिनेत्री की तरह लोकप्रियता रखती हैं. नीता अंबानी बॉलीवुड हसीनाओं की तरह खूबसूरत भी है.

इतना ही नहीं नीता अंबानी का रहन-सहन, उनका पहनावा और उनके शौक भी कुछ कम नहीं है. वे महंगे-महंगे कपड़े और सैंडल्स पहनती है. जिन्हें खरीदने की आम आदमी तो सोच भी नहीं सकता है. वैसे आपको बता दे कि नीता खुद भी एक सफल बिजनेसवुमन है. नीता अंबानी ‘रिलायंस फाउंडेशन’, ‘धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल’ की अध्यक्ष व संस्थापक और ‘रिलायंस इंडस्ट्रीज’ की निदेशक हैं. वहीं उन्हें क्रिकेट में भी दिलचस्पी है. IPL टीम मुंबई इंडियंस की वे मालकिन है.

वैसे वे एक फैशन आइकन भी है. कई मौकों पर वे अपने आउटफिट के मैचिंग के सैंडल्स में नजर आती है. उनके सैंडल्स की कीमत जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. आज हम आपको नीता अंबानी के कुछ ऐसे ही लुक्स के बारे में बता रहे हैं. वैसे आपको एक चीज यह भी बता दें कि नीता अंबानी कभी जूते या सैंडल्स रिपीट नहीं करती हैं.

1. Silver Metallic Platform saindls…

nita ambani sandals

नीता अंबानी ने ये सैंडल्स उस समय पहनी थी जब वे एक बार अपने पति मुकेश अंबानी के साथ नजर आई थीं. गुलाबी चूड़ीदार सूट में वे काफी खूबसूरत लग रही थी. वहीं उन्होंने अपने लुक को ‘Tribute Silver Metallic Platform’ सैंडल्स से कंप्लीट किया था. बता दें कि नीता के इन सैंडल्स की कीमत 76,838 रुपये थी.

2. Nude Platform Sandals…

Nude Platform Sandals की बात करें तो इनकी कीमत 76,982 रुपये थी. उन्होंने ये सैंडल्स ग्रे डॉटेड वाला व्हाइट कलर का सूट पहनने के दौरान पहने थे. इस दौरान उन्होंने अपने बालों को खुला रख रखा था जिसमें वे काफी खूबसूरत नजर आ रही थी.

3. Red Platform Sandals…

nita ambani sandals

एक बार नीता अपनी टीम ‘मुंबई इंडियंस’ के एक इवेंट में शामिल हुई थी तब उन्होंने फ्लोरल प्रिंट वाली सफ़ेद रंग की ड्रेस पहनी थी और इसके नीच उन्होंने जो सैंडल्स पहने थे. उस ‘Tribute Red Platform’ सैंडल्स की कीमत 40,975 रुपये थी.

4. Platform High Heels…

nita ambani sandals

लाल रंग के सूट में नीता अंबानी किसी परी की तरह बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी. एक इवेंट के दौरान उन्होंने लाल सूट के नीचे ‘Platform High Heels’ पहन रखी थी जिसकी कीमत 76,977 रुपये थी.

5. Nude Platform Sandals…

नीता एक बार जींस के साथ टॉप में नजर आई थी और उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए ‘Nude Platform’ सैंडल्स पहन रखी थी. जिससे उनका लुक और आकर्षक बन गया था. बात करें इसकी कीमत की तो इसकी कीमत 79,600 रुपये बताई जाती है.

6. White Platform sandals…

White Platform Sandals नीता ने कढ़ाई वाले गुलाबी रंग के सूट के नीचे पहने थे. उनका यह रॉयल लुक सभी को पसंद आया था. उन्होंने अपने लुक को 69,288 रुपये कीमत की ‘White Platform’ सैंडल्स से पूरा किया था.

7. Gold Metallic Platform Sandals…

nita ambani sandals

काले रंग के कपड़ों में एक बार एक पार्टी में नीता अंबानी ने अपने लुक से हर किसी का ध्यान खींचा था. उनके कपड़ों की बॉर्डर पर गोल्डन कलर की प्रिंट की भारी कढ़ाई थी. इसलिए उन्होंने ‘Gold Metallic Platform’ सैंडल्स से अपना लुक कंप्लीट किया था. उनके इन सैंडल्स की कीमत 46,975 रुपये थी.

Back to top button