बॉलीवुड

तलाक के बाद भी एक्स वाइफ से क्यों मिलते हैं आमिर खान, बताई ये खास वजह

बॉलीवुड इंडस्ट्री के ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ कहे जाने वाले सुपरस्टार आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर चर्चा में है। फिल्म में आमिर खान के साथ जानी-मानी अभिनेत्री करीना कपूर खान मुख्य किरदार में दिखाई देंगी। दोनों ही सितारे इस फिल्म के प्रमोशन में जमकर जुटे हुए हैं।

ऐसे में आमिर और करीना कपूर करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करन-7’ में पहुंचे जहां पर उन्होंने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए। वहीं आमिर खान ने अपनी एक्स वाइफ किरण राव और रीना दत्त संग अपने रिश्ते पर बातचीत की। आइए जानते हैं आमिर खान ने क्या कहा?

दोनों बीवियों से तलाक के बाद ऐसा है आमिर खान का रिश्ता

बता दें, आमिर खान ने अपने करियर की शुरुआत में साल 1986 में रीना दत्त से पहली शादी रचाई थी। लेकिन 2 बच्चों के बाद साल 2002 में इन दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद आमिर खान की जिंदगी में किरण राव आई। इन दोनों की पहली मुलाकात फिल्म ‘लगान’ के सेट पर हुई थी। यहां से इन दोनों का प्यार पनपा और साल 2005 में यह दोनों शादी के बंधन में बंध गए।

amir khan

लेकिन 16 साल बाद साल 2021 में यह दोनों भी एक दूसरे से अलग हो गए। इस कपल का एक बेटा है जिसका नाम आजाद राव है। वहीं पहली शादी से आमिर खान को दो बच्चे हैं जिनका नाम आयरा और जुनैद है। अब आमिर खान ने बताया कि, तलाक के बाद उनका दोनों एक्स पत्नियों के साथ कैसा रिश्ता है?

amir khan

आमिर खान ने कहा कि, “मेरे दिल में उन दोनों के लिए बहुत सम्मान और इज्जत है। हम लोग हमेशा परिवार ही रहेंगे। चाहें हम कितने भी बिजी रहें, लेकिन हम सभी हफ्ते में एक बार एक दूसरे से मिलते हैं। हमारे बीत एक दूसरे के लिए सच्ची केयर, प्यार और रिस्पेक्ट है।”

amir khan

वहीं किरण राव से अलग होने का कारण बताते हुए आमिर खान ने कहा कि, “किरण मुझसे कहती थीं कि जब हम एक फैमिली के तौर पर कुछ डिस्कस करते हैं या बात करते हैं तो मैं कहीं खोया रहता हूं। किरण ने तब बड़े प्यार से कहा था कि वह नहीं चाहतीं मैं बदलूं क्योंकि फिर मैं वो इंसान नहीं रहूंगा, जिससे उन्होंने प्यार किया था।

amir khan

लेकिन बाद में मैं किरण की कही हुई बातों पर सोचता हूं तो लगता है कि पिछले छह-सात महीनों में मेरे अंदर काफी बदलाव आया है। पति-पत्नी के तौर पर भले ही हमारा रिश्ता बदल गया है, लेकिन हम एक-दूसरे का हाथ थामकर आगे बढ़ेंगे। हम साथ में काम भी कर रहे हैं।”

4 साल बाद सुनहरे पर्दे पर नजर आएँगे आमिर खान

amir khan

वही बात की जाए फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बारे में तो यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म का डायरेक्शन अद्वैत चंदन ने किया है जिसमें करीना कपूर, आमिर खान के अलावा अभिनेत्री मोना सिंह भी है। बता दे आखरी बार आमिर खान को साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में देखा गया था जो बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ जैसे बड़े सितारें दिखाई दिए थे।

Back to top button