समाचार

प्रेग्नेंट बेटी को खुद उस के अब्बू ने गाडी से कुचल कर मारना चाहा, सामने आया वीडियो

कहते हैं प्यार का कोई मजहब या धर्म नहीं होता है। जब दो दिल आपस में मिलते हैं तो रिलीजन को नहीं देखते हैं। लेकिन राजस्थान के भरतपुर मैं एक मुस्लिम लड़की को हिंदू लड़के को दिल देना भारी पड़ गया। परिवार वाले उसकी जान के दुश्मन बन गए। उसका पिता तो सीधा उसे ऑटो से कुचलने ही आ गया। तो चलिए इस अजब प्रेम की गजब कहानी को विस्तार से जानते हैं।

यह पूरा मामला नगमा और नरेंद्र सोनी की लव स्टोरी के ईद गिद घूमता है। नगमा और नरेंद्र एक ही मोहल्ले में रहते हैं। दोनों की दोस्ती कब प्यार में बदल गई इन्हें पता भी नहीं चला। अपने प्यार को अगले लेवल तक ले जाने के लिए दोनों ने शादी करने का फैसला लिया। हालांकि नगमा के परिवार वालों को यह रिश्ता मंजूर नहीं था। वे किसी भी कीमत पर यह शादी नहीं होने देना चाहते थे।

लेकिन नगमा और नरेंद्र तो अपना दिल पहले ही लगा चुके थे। ऐसे में दोनों ने घर से भागकर कोर्ट मैरिज कर ली। दोनों इस साल 22 फरवरी को घर से भागे थे। शादी के बाद नगमा प्रेग्नेंट भी हो गई। हालांकि उसके परिजन अपनी गर्भवती बेटी की जान के दुश्मन बने हुए हैं। वह बेटी की दगाबाजी को भूले नहीं है और उसे हर हाल में मरा हुआ देखना चाहते हैं।

पिता ने किया जानलेवा हमला

नगमा और नरेंद्र को कई बार जान से मारने की धमकियां मिल चुकी है। हाल ही में (28 जुलाई) उन पर जानलेवा हमला हुआ जो कि खुद नगमा के पिता ने किया था। दरअसल नरेंद्र अपनी प्रेग्नेंट बीवी नगमा को अस्पताल चेकअप के लिए ले गए थे। यहां सूरजपोल चौराहे के पास नगमा का बाप ऑटो लेकर आया और बेटी को कुचलने की कोशिश करने लगा। हालांकि नगमा किसी तरह अपनी जान बचाने में कामयाब रही।

अब इस जानलेवा हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। इस जानलेवा हमले के बाद नगमा और नरेंद्र काफी डरे हुए हैं। वे मदद की गुहार लगाते हुए जिला कलेक्टर के पास पहुंचे। यहां नगमा ने पूरी कहानी बताते हुए कहा कि “कलेक्टर साहब मैं मुस्लिम हूं और मेरा पति हिंदू है। शादी के बाद से ही मेरे पिता और मेरे मजहब के लोग हमारी जान के दुश्मन बने हुए हैं। मैं गर्भवती भी हूं। इसलिए मेरी, मेरे पति की और मेरे होने वाले बच्चे की सुरक्षा के इंतजाम किए जाएं।”

पति पत्नी को दी जाएगी सुरक्षा

इस मामले पर अतिरिक्त जिला कलेक्टर बीना महावर ने बताया कि हमें नगमा और नरेंद्र नाम के पति पत्नी का प्रार्थना पत्र मिला है। उन्होंने बताया कि उन्हें अपने परिजनों से जान का खतरा है। इसलिए उन्हें सुरक्षा चाहिए। हमने पति पत्नी की जान की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए जिला एसपी को पत्र प्रेषित किया है।

Back to top button