बॉलीवुड

इन 5 भारतीय महिला क्रिकेटर्स के आगे फीकी है अभिनेत्रियां, फैशन स्टाइल में भी देती है टक्कर

भारतीय महिला क्रिकेटर्स जहां मैदान में लोगों के छक्के छुड़ा देती है तो वहीं खूबसूरती में भी वह बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को मात देती है। जी हां.. क्रिकेट के मैदान में अपना हुनर दिखाने वाली यह महिला क्रिकेटर हुस्न के मामले में भी आगे हैं। इसके अलावा ये अपने खास स्टाइल और खूबसूरती के लिए जानी जाती है। दिलचस्प बात यह है कि अपने खास स्टाइल से बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी पीछे छोड़ती है। इसी बीच हम आपको बताने जा रहे हैं 5 ऐसे ही भारतीय महिला क्रिकेटर के बारे में जिनकी फैन फॉलोइंग किसी अभिनेत्री से कम नहीं है। तो आइए जानते हैं कौन है यह?

राधा यादव
उत्तर प्रदेश के जौनपुर के जिले के अजोशी गांव में जन्मी राधा यादव भारतीय टीम की मशहूर महिला क्रिकेटर हैं जिन्होंने अपने बेहतरीन प्रदर्शन से मैदान में कई रिकॉर्ड कायम किए हैं। राधा यादव अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रही है। दरअसल राधा यादव दिखने में बेहद ही खूबसूरत है और सोशल मीडिया पर भी उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। इसके अलावा अपने खास स्टाइल के लिए जानी जाती है।

radha yadav

हरमनप्रीत कौर
खूबसूरती और स्टाइलिश के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री को मात देने वाली हरमनप्रीत कौर भी एक मशहूर खिलाड़ी है। भारतीय टीम की कप्तान हरमनप्रीत किसी मॉडल से कम नहीं है। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। इसके अलावा उनका स्टाइल भी काफी अलग है जो उन्हें अभिनेत्री से भी खूबसूरत और स्टाइलिश बनाता है।

harmanpreet kaur

प्रिया पुनिया
भारतीय क्रिकेट टीम की खिलाड़ी प्रिया पुनिया भी किसी अभिनेत्री से कम नहीं है। खास बात यह है कि प्रिया अपनी ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती है और अक्सर वह सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। बता प्रिया को घूमने फिरने का काफी शौक है। ऐसे में वह जब भी मौका मिलता है तो घूमने के लिए निकल जाती है और इन तस्वीरों को अपने फैंस के साथ भी साझा करती है। इन तस्वीरों को देखने के बाद ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि प्रिया को स्टाइलिश तरीके से रहना पसंद है।

priya punia

 

हरलीन देओल
हरलीन देओल का नाम भी भारत की स्टार महिला खिलाड़ियों में होती है। टीम इंडिया के बल्लेबाज हरलीन देवर का ड्रेसिंग सेंस भी कमाल का है। वही फैंस उनके दीवाने हैं। जब भी हरलीन मैदान पर उतरती है तो फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए बेकरार रहते हैं। इसके अलावा उनकी खूबसूरती किसी मॉडल से कम नहीं है। वहीं सोशल मीडिया पर उनकी कई ऐसी तस्वीरें वायरल हो चुकी है जिन्हें देखने के बाद ही कहा जा सकता है कि वह अभिनेत्रियों से भी खूबसूरत है।

priya punia

स्मृति मंधाना
मशहूर बल्लेबाज स्मृति मंधाना भी अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती है। जहां वह क्रिकेट मैदान में अपने बेहतरीन प्रदर्शन से लोगों का दिल जीत लेती है तो वही असल जिंदगी में वह अपनी खूबसूरती से फैंस पर कहर ढाती है। इतना ही नहीं बल्कि स्मृति मंधाना को नेशनल क्रश के नाम से भी जाना जाता है। सोशल मीडिया पर वह अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। बता दें स्मृति मंधाना की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है।

priya punia

Back to top button