All News, Breaking News, Trending News, Global News, Stories, Trending Posts at one place.

फोन पर बात करती हुई लड़की को देख भङक उठा पुलिस वाला, सरेआम कर डाली ये हरकत कि होना पड़ा सस्पेन्ड

आज के समय में मोबाईल फोन रखना और उससे बातें करना सामान्य सी बात है लेकिन यही बात बिहार में एक पुलिस वाले को इतनी नागवार गुजरी कि उसने फोन पर बात करती हुई लङकी को देख कर उसे बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया, साथ ही गाली गलौज और अभद्र बातें उसे सुनाई। ये सारी घटना एक वीडियो में कैद हो गई और मामला मीडिया में आने पर आरोपी को निलंबित कर दिया गया है।

फोन पर बात कर रही लड़की को अचानक पीटना शुरू कर दिया

घटना बिहार के नालंदा जिले के परवलपुर इलाके की है.. आरोपी एसपीओ धनंजय पुलिस पोस्ट पर कार्यरत था। घटना के समय एक लड़की वहां किसी से फोन पर बात कर रही थी. पास में खड़े धनंजय को इस बात पर न जाने क्यों इतना गुस्सा आया कि उसने फोन छीनकर लड़की को सरेआम पीटना शुरू कर दिया. लड़की उससे रहम की गुहार लगाई लेकिन आरोपी पीड़िता की सभी बातें अनसुनी कर उसके बाल पकड़कर अश्लील शब्द कहता रहा। शोरगुल सुनकर गांव वाले लोग जमा हो गए लेकिन धनंजय को रोकने की हिम्मत कोई नहीं जुटा पाया। रोड पर चल रहे राहगीरों ने भी उस समय गाड़ी रोकी लेकिन आरोपी सबको चुप-चाप आगे जाने की धमकी देता रहा, उसी दौरान किसी ने आरोपी की घटिया हरकत की विडियो बना ली।

मामला मीडिया में आने के बाद आरोपी को SPO पद से हटा दिया

वीडियो के मीडिया में आने के बाद क्षेत्र के एसपी सुधीर कुमार ने धनंजय को SPO पद से हटा दिया… आरोपी के खिलाफ  सख्त कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं, फिलहाल मामले की जांच चल रही है बताते चलें कि बिहार सरकार ने नक्सल प्रभावित जिलों में चौकसी बरतने और पुलिस सहयोग करने के लिए एसपीओ की बहाली की थी लेकिन कुछ लोग इसके नाम पर गुंडागर्दी करते नजर आ रहे हैं।