बॉलीवुड

इन 5 एक्ट्रेसेस का भी रहा नेताओं से अफेयर, किसी की निजी तस्वीरें तो किसी की सेक्स चैट हुई वायरल

शिक्षक भर्ती घोटाले के मुख्य आरोपी और तृणमूल कांग्रेस सरकार के पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी की करीबी बंगाली एक्ट्रेस अर्पिता मुखर्जी पिछले कुछ दिनों से लगातार चर्चा में है। गौरतलब है कि ईडी की छापेमारी के बाद अर्पिता मुखर्जी के घर से करीब 52 करोड़ से भी ज्यादा कैश बरामद किया जा चुका है। इसके अलावा कई कीमती जेवर और सोना भी बरामद किया गया है। हाल ही में अर्पिता मुखर्जी के ड्राइवर प्रणब भट्टाचार्य ने बताया कि कई दिनों से अर्पिता पार्थ चटर्जी से मिलने जाया करती थी।

इतना ही नहीं बल्कि वह कई बार पार्थ चटर्जी के साथ रात भी रुकती थी। इस खुलासे के बाद एक्ट्रेस अर्पिता मुखर्जी को लेकर कई तरह की बातें की जा रही है। हालांकि अर्पिता कोई पहली एक्ट्रेस नहीं है जिनका किसी राजनेता के साथ नाम जुड़ा हो। इससे पहले भी कई एक्ट्रेसेस और महिला सेलिब्रिटी का नाम राजनेताओं का नाम जुड़ चुका है और इनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रही थी। आइए जानते हैं इन अभिनेत्रियों के बारे में…

सोनाली बेंद्रे


बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा सोनाली बेंद्रे ने अपने करियर की शुरुआत में फिल्म इंडस्ट्री पर राज किया है। आज भी लोग उनकी खूबसूरती पर फिदा है। सोनाली ने अपने करियर की शुरुआत की थी तब उनका महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के चीफ राज ठाकरे के साथ नाम जुड़ा था।

raj thackeray and sonali bendre love story

इतना ही नहीं बल्कि दोनों को कई पार्टियों में एक साथ देखा जा चुका था। हालांकि कभी भी सोनाली बेंद्रे ने इस रिश्ते पर बात नहीं की। वहीं राज ठाकरे को लेकर कहा जाता है कि वह एक बड़े राजनेता बनना चाहते थे, ऐसे में उन्होंने सोनाली बेंद्रे से दूरी बना ली।

बिपाशा बसु

Bipasha Basu
बॉलीवुड की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार बिपाशा बसु को भला कौन नहीं जानता। बता दे बिपाशा बसु साल 2006 में काफी सुर्खियों में रही जब उनका नाम 23 साल बड़े पॉलिटिशियन अमर सिंह के साथ जुड़ा। इतना ही नहीं बल्कि बिपाशा बसु और अमर सिंह का एक सेक्स चैट वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें इन दोनों ने कई निजी बातें की थी। हालांकि इस दौरान बिपाशा बसु ने पोस्ट साझा करते हुए बताया था कि, “आपसे निवेदन है कि प्लीज पहले बातचीत को सुन लीजिए। अगर फिर भी आपको लगता है कि यह मैं हूं तो मेरा खुला चैलेंज है कि इसे साबित कीजिए।”

वहीं अमर सिंह ने भी अपनी सफाई पेश करते हुए कहा था कि, “मैं इस बात से इनकार नहीं कर रहा कि यह मेरी आवाज़ है। लेकिन मैं एक महिला से ऐसे बात नहीं करूंगा। मैं बूढ़ा हो गया हूं। मैं लड़कियों से बात करने में इंट्रेस्टेड नहीं हूं। मैं यह साफ़ कर देना चाहता हूं कि वह बिपाशा नहीं हैं।”

कुट्टी राधिका


तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस कुट्टी राधिका ने भी साल 2006 में कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री हरदनहल्ली देवेगोड़ा कुमारास्वामी के साथ शादी रचाई थी। बता दें, राधिका उम्र में एचडी कुमार स्वामी से करीब 27 साल छोटी है। जब उन्होंने अपनी शादी का खुलासा किया था तो फैंस दंग रह गए थे।

radhika

अमृता रॉय
टीवी पत्रकार अमृता रॉय का अफेयर भी दिग्विजय सिंह के साथ काफी सुर्खियों में रहा। 25 साल छोटी अमृता की कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमें वह दिग्विजय सिंह के साथ इंटरमेंट होती हुई नजर आई थी। हालांकि कुछ दिन बाद अमृता और दिग्विजय सिंह ने शादी रचा ली थी जिससे हर कोई दंग रह गया था।

radhika

जयललिता
गौरतलब है कि मुख्यमंत्री बनने से पहले जयललिता तमिल तेलुगु और कन्नड़ इंडस्ट्री की मशहूर कलाकार थी। जब उन्होंने राजनीति में कदम रखा तो उनका नाम तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री मरुधर गोपाल रामचंद्रन के साथ जुड़ा। इन दोनों का अफेयर काफी सुर्खियों में भी रहा था। एमजीआर के निधन के बाद ही राजनीति की दुनिया में जयललिता का सिक्का जमा। राजनीति में एमजीआर के साथ सुर्खियां बटोरने वाली जयललिता ने उनके साथ कई फिल्मों में भी काम किया था।

jayalalitha

Back to top button