बॉलीवुड

हीरो बुलाए तो आधीरात को भी उसके पास जाना पड़ता है.. मल्लिका ने खोले बॉलीवुड के काले राज

बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी हॉटनेस का तड़का लगाने वाली मशहूर ऐक्ट्रेस मल्लिका शेरावत किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उन्होंने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया है। मलाइका अपनी बोल्डनेस के साथ-साथ अपने बेबाक बयान के लिए भी जानी जाती है और हर मुद्दे पर वह बिना संकोच के अपनी राय रखती है। इन दिनों वह कास्टिंग काउच को लेकर चर्चा में है। दरअसल मल्लिका शेरावत ने अपने साथ हुए कास्टिंग काउच के अनुभव को साझा किया है।

mallika sherawat

मल्लिका शेरावत ने खोले इंडस्ट्री के काले राज

सबसे पहले हम आपको बता दें कि इन दिनों मल्लिका शेरावत अपनी फिल्म ‘आरके-आरके’ को लेकर चर्चा में है। वह काफी लंबे समय बाद किसी फिल्म में नजर आई है और इस फिल्म के प्रमोशन में जमकर जुटी हुई है। फिल्म के प्रमोशन के दौरान हुए इंटरव्यू में मल्लिका शेरावत ने अपने साथ में कास्टिंग काउच को लेकर खुलासा किया।

mallika sherawat

मल्लिका शेरावत ने कहा कि, “सभी ए लिस्टर्स हीरोज ने मेरे साथ काम करने से मना कर दिया था, क्योंकि मैं कंप्रोमाइज नहीं कर रही थी। उन्हें वहीं एक्ट्रेसेस पसंद होती हैं, जिन्हें वो कंट्रोल कर सकते हैं और जो उनके साथ कंप्रोमाइज कर लेती हैं। लेकिन मैं ऐसी नहीं हूं, ये मेरी पर्सनैलिटी नहीं है।”

mallika sherawat

उन्होंने कहा कि, “मैं खुद को किसी की ख्वाहिशों के हिसाब से नहीं चला सकती। अगर कोई हीरो रात के 3 बजे आपको कॉल करके कहे- मेरे घर पर आओ, तो आपको जाना पड़ेगा, अगर आप सर्किल का हिस्सा हैं और उनके साथ फिल्म कर रहे हैं। अगर आप नहीं जातीं, तो समझ लीजिए कि आप फिल्म से बाहर हैं।

मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ करने की कोशिश की। मैंने अच्छे रोल खोजने की कोशिश की। मैंने कुछ गलतियां कीं, जैसे हम सब करते हैं। कुछ रोल अच्‍छे थे और कुछ खास अच्‍छे नहीं थे। यह एक एक्‍ट्रेस की यात्रा का हिस्सा है, लेकिन कुल मिलाकर यह शानदार रहा है।”

mallika sherawat

साल 2003 मल्लिका ने की थी करियर की शुरुआत

बता दे मल्लिका शेरावत ने साल 2003 में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘ख्वाहिश’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। वह अपनी पहली फिल्म से चर्चा में आ गई थी क्योंकि उन्होंने अपनी पहली फिल्म में करीब 17 किसिंग सीन दिए थे जिसके चलते वह रातों-रात लाइमलाइट में आ गई। इसके बाद उन्होंने इमरान हाशमी के साथ फिल्म ‘मर्डर’ में काम किया जिसमें उन्होंने कई बोल्ड सीन दिए।

mallika sherawat

इसके बाद दिन-ब-दिन मल्लिका शेरावत की छवि बोल्ड अभिनेत्री के रूप में बनती गई और लोग भी उन्हें ऐसे ही किरदार ऑफर करने लगे। इसके बाद उन्होंने कुछ दिनों के लिए फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली। अब वह फिल्म ‘आरके आरके’ में नजर आ रही है।

Back to top button