बॉलीवुड

एक-दूजे के इश्क में डूबे नजर आए करण और तेजस्वी, कपल का प्राइवेट वीडियो हुआ वायरल

टीवी दुनिया के सबसे चर्चित शो ‘बिग बॉस-15’ के जरिए मशहूर हुए अभिनेता करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की जोड़ी आए दिन चर्चा में रहती है। गौरतलब है कि बिग बॉस से बाहर आने के बाद करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों आए दिन हाथों में हाथ लिए स्पॉट किए जाते हैं। अब इसी बीच करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का एक रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें यह दोनों एक दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहे हैं।

tejasswi prakash

वीडियो में लिपलॉक करता दिखा कपल

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा एक दूसरे के इश्क में डूबे हुए हैं और ‘किस’ कर रहे हैं। तभी एक पर्सन इन दोनों का वीडियो कैप्चर कर लेता है। जैसे ही इन दोनों की नजर कैमरे पर पड़ती है तो दोनों शॉक्ड हो जाते हैं। दरअसल, करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश प्रोड्यूसर बंटी वालिया की पत्नी वेनेसा वालिया की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए थे।यहां पर टीवी सितारों के साथ साथ बॉलीवुड दुनिया के टॉप सितारे भी शामिल हुए। इसी पार्टी से तेजस्वी और करण का वीडियो सामने आया।

tejasswi prakash

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, तेजस्वी की नजर जब मोबाइल पर पड़ती है, तो वो हैरानी होकर कहती हैं, ‘क्या तुमने ये रिकॉर्ड कर लिया’। इस पर तुरंत करण कहते हैं, ‘प्लीज इसे पोस्ट कर दो, पोस्ट कर दो’। वहीं, तेजस्वी कहती हैं, ‘प्लीज इसे पोस्ट मत करना, रुको प्लीज तुम इसे पोस्ट नहीं कर सकती हो’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा के साथ अपने रिश्ते पर बातचीत की थी। उन्होंने बताया कि, “लोग हमें ‘बिग बॉस’ के घर में परफेक्ट कपल न होने के बाद भी खूब प्यार करते हैं। हम बहुत लड़े थे, इतना लड़े थे कि घर के अंदर हमने ब्रेकअप तक कर लिया था। लेकिन बाद में हमारा पैचअप हुआ और हम एक रियल कपल बन गए, जिससे लोगों ने भी हमें प्यार करना शुरू कर दिया।”

इसके अलावा तेजस्वी प्रकाश ने बताया था कि, “निशांत भट्ट की बर्थडे पार्टी पर हमें भीड़ ने घेर लिया था, उस वक्त करण मुझे प्रोटेक्ट कर रहे थे। उन्हें ऐसा करता देख लोग यह बोलने लगे थे कि करण कितने अच्छे हैं, वह अपनी गर्लफ्रेंड को प्रोटेक्ट कर रहे हैं। ऐसे में उन्हें बेस्ट बॉयफ्रेंड का टैग मिला और मुझे ऐसा महसूस हुआ कि यार मैं भी तो काफी कुछ करती हूं, लेकिन आप कुछ भी नहीं मिलते। मुझे बेस्ट गर्लफ्रेंड का टैग ही नहीं मिलता और इससे मुझे जलन होती है।”

इन टीवी शोज में नजर आ चुकी है तेजस्वी 

तेजस्वी प्रकाश टीवी दुनिया के एक जानी-मानी अभिनेत्री है जिन्होंने कई पॉपुलर सीरियल्स में काम किया है जिसमें ‘सिलसिला बदलते रिश्तो का’, ‘कर्ण संगिनी’, ‘थपकी प्यार की’, ‘स्वरागिनी’, ‘पहरेदार पिया की’, ‘रिश्ता लिखेंगे हम नया’, ‘मधुबाला’, ‘एक इश्क है’, जैसे कई सुपरहिट सीरियल शामिल है।

tejasswi prakash

वहीं करण कुंद्रा भी कई पॉपुलर सीरियल में काम कर चुके हैं। इन दोनों की पहली मुलाकात बिग बॉस-15 के घर में हुई थी। इसके बाद से ही ये दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। वहीं सोशल मीडिया पर भी इस कपल की खूबसूरत तस्वीरें वायरल होती रहती है।

Back to top button