बॉलीवुडविशेष

कौन है रोहित शर्मा संग दिख रहा यह बच्चा? बन चुका है मशहूर एक्टर, सालों पुरानी है फोटो

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) टीवी की दुनिया का सबसे चर्चित, पसंदीदा और लोकप्रिय हास्य धारावाहिक है। हाल ही में इस शो ने अपने 14 साल पूरे किए है और अपने 15वें साल में कदम रख दिया है। इस मौके पर पूरी टीम ने साथ मिलकर इस खुशी के क्षण को केक काटकर सेलिब्रेट किया।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ धारावाहिक ने लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई है। शो के साथ ही इससे जुड़ा हर एक किरदार काफी लोकप्रिय है। बड़े कलाकारों से लेकर बाल कलाकारों तक ने भी उस शो के जरिए अपनी ख़ास पहचान बनाई है। शो के सभी छोटे छोटे कलाकारों की भी फैंस के बीच अच्छी खासी लोकप्रियता है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की ‘टप्पू सेना’ से भी हर कोई वाकिफ है। ‘टप्पू सेना’ में पिंकू, सोनू, टप्पू, गोगी और गोली शामिल है। इनमें से आज हम आपको एक कलाकार के बचपन की तस्वीर दिखाने जा रहे हैं। एक कलाकार की भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर और कप्तान रोहित शर्मा संग तस्वीर वायरल हो रही है और उसे पहचानने में अच्छे अच्छों के पसीने छूट गए है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

आप वायरल तस्वीर पर नजर डालेंगे तो पाएंगे कि रोहित शर्मा संग एक छोटा सा बच्चा नजर आ रहा है। यह तस्वीर बहुत पुरानी है और ‘तारक मेहता’ शो के एक बाल कलाकार के बचपन के दिनों की है। अगर आप उस बच्चे को पहचान पाए है तो बहुत अच्छी बात है और अगर नहीं पहचान पाए है तो आपको बता दें कि यह बच्चा शो का बहुत ही मशहूर कलाकार है। इस बच्चे का नाम है राज अनादकत (Raj Anadkat)।

raj anadkat

राज अनादकत (Raj Anadkat) ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में ‘टप्पू’ का किरदार निभाते हैं। पहले ‘टप्पू’ के किरदार में भव्य गांधी देखने को मिलते थे जबकि भव्य के शो छोड़ने के बाद से राज ने यह किरदार निभाया है। गौरतलब है कि राज ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से मार्च 2015 में साझा किया था। तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने
कैप्शन में लिखा था कि, ”भारतीय होने पर गर्व है”।

raj anadkat

बचपन में गोल-मोल दिखने वाले 25 वर्षीय राज अब बेहद फिट और हैंडसम लगते हैं। सोशल मीडिया पर भी राज की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर राज के 2 मिलियन से ज्यादा फ़ॉलोअर्स है। आपको बता दें कि राज अनादकत ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के अलावा और भी काई धारावाहिकों में काम किया है।

 

raj anadkat

Back to top button