हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिंदी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल

‘बेटे की चाहत नहीं, पर डरती हूँ बेटी पैदा करने से’…. एक्ट्रेस ने पीएम मोदी से कह दी अपने मन की बात

क्या बेटी बचाओ? अब बेटी को बचाओ बेटे की चाहत नहीं, पर अब डरती हूँ बेटी पैदा करने से…क्या कहूँगी, क्यूँ उसे स्वर्ग से नर्क की दहशत में धकेला?”  ये दर्द तो शाएद देश की हर महिला का है पर इसकी आवाज बनी है टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी । दरअसल 15 अगस्त के दिन चंडीगढ़ मे नाबालिग लङ़की के साथ हुए रेप की वारदात से आहत होकर दिव्यांका त्रिपाठी ने पीएम मोदी को टैग करते हुए ये ट्वीट किया। इसके साथ महिलाओं की सुरक्षा को लेकर पीएम मोदी से कड़े कदम उठाने की गुजारिश करते हुए एक के बाद 5 ट्वीट किए हैं।

घूरे में जी लेंगे साहब पर इन भेड़ियों के दहशत में नहीं

दूसरे ट्विट में दिव्यांका ने पीएम मोदी से स्वच्छता अभियान की तहत रेपिस्ट नाम के कचरे से निजात दिलाने की गुहार की है.. उन्होंने लिखा है कि प्रिय नरेंद्र मोदी जी, स्वच्छता अभियान के अंतर्गत इस रेपिस्ट नामक कचरे से निजात दिलाइए. घूरे में जी सकते हैं. इन भेड़ियों के डर के साथ नहीं…

आप पर भरोसा है, कुछ कीजिए.

साथ ही एक ट्वीट में बलात्कार जैसे जघन्य अपराध के लिए कङी से कङी सजा की मांग करते हुए दिव्यांका ने लिखा है… नरेंद्र मोदी सर, ऐसी सज़ा गढ़िए इन महिलाभक्षियों के लिए कि औरतों को बुरी नजर से देखने पर भी इन की रूह कांपे! आप पर भरोसा है, कुछ कीजिए.

कैसी आजादी है, जहां गुनाहगार को सजा तक दे सकते

15 अगस्त के दिन हुए वारदात का जिक्र करते हुए दिव्‍यांका ने अपने अगले ट्वीट में कहा कि हम कौन सी आजादी की बात कर रहे हैं?’ जबकि हम ऐसे जघन्‍य अपराधों के लिए कोई जघन्‍य सजा तक नहीं दे सकते?

 इस देश में औरतों के लिए कोई जगह नही

इसके अलावा दिव्यांका ने अपने एक ट्वीट में महिलाओं से गुजारिश करते हुए लिखा है कि वो किसी भी पार्टी को वोट करना बंद कर दें क्योंकि महिलाएं इस देश के लिए जरूरी नहीं हैं. लड़कियों के लिए यह जगह नहीं है.’

हालांकि पीएम मोदी की तरफ से फिलहान इन ट्वीट्स का कोई उत्तर नहीं आया है लेकिन दिव्यांका के इस कदम को लोगों का समर्थन मिला और लोगो ने उनकी तारीफ की है।

loading...