बॉलीवुड

1 महीने बाद भारत आईं सुष्मिता, ललित संग अफेयर की खबरों के बाद कहा- मैं प्यार महसूस कर रही हूं

हिंदी सिनेमा की मशहूर और खूबसूरत अदाकारा सुष्मिता सेन के नाम भारत की पहली मिस यूनिवर्स होने की ऐतिहासिक उपलब्धि दर्ज है. बॉलीवुड में एक बड़ा और ख़ास मुकाम हासिल कर चुकी सुष्मिता फिलहाल बिजनेसमैन ललित मोदी संग अपने रिश्ते के कारण सुर्ख़ियों में है.

sushmita sen

बता दें कि बीते दिनों सुष्मिता और ललित मोदी का रिश्ता काफी चर्चाओं में रहा था. ललित मोदी ने सुष्मिता और अपनी कुछ तस्वीरें साझा की थी जिसमें दोनों रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही थी. तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए ललित मोदी ने अपने रिश्ते का ऐलान किया था.

sushmita sen

ललित मोदी से अफेयर की खबरों के बीच सुष्मिता को फैंस ने ट्रोल भी किया था वहीं कई फैंस ने उनका समर्थन भी किया. फिलहाल सुष्मिता अपनी एक पोस्ट के कारण सुर्ख़ियों में है. उन्होंने बताया है कि एक माह लंबे वेकेशन के बाद वे भारत लौट आई है. इसे लेकर अभिनेत्री ने एक सोशल मीडिया पोस्ट की है.

lalit modi sushmita sen

बता दें कि सुष्मिता लंबे समय से छुट्टियों पर थी. करीब एक माह बाद हाल ही में वे अपने देश लौटीं हैं. अभिनेत्री ने एक तस्वीर साझा की है और अपने एक फैन का नोट साझा किया है जिसमें लिखा है कि, ”डियर सुष्मिता मैम, जब भी मैं मुस्कुराना चाहती हूं, मुझे पता होता है कि क्या करना है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

मैं अपनी आंखें बंद करती हूं और आपके बारे में सोचती हूं और मेरे चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान आ जाती है. बताना चाहती हूं कि मैं अभी भी आपके बारे में ही सोच रही हूं. आप मेरी दुनिया हो”.

sushmita sen

वहीं नोट को साझा करते हुए सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम के कैप्शन में लिखा है कि, ”लगभग एक महीने तक ट्रैवल करने के बाद घर आ गई हूं. घर आने पर मुझे दुनियाभर से शुभचिंतकों के गिफ्ट और नोट्स मिले हैं. मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि मैं प्यार महसूस कर रही हूं. मैं हमेशा से जानती थी कि अच्छाई मौजूद है…आप सभी ने इस सच्चाई की पुष्टि की है. निशा आपकी वजह से मैं मुस्कुरा रही हूं. धन्यवाद जान मेरी”.

sushmita sen

बता दें कि सुष्मिता ने साल 1994 में मिस यूनिवर्स का ख़िताब जीता था. इसके बाद उन्होंने हिंदी सिनेमा में अपने कदम रखे थे. मिस यूनिवर्स बनने के दो साला बाद उनकी नई पारी की शुरुआत हुई थी. साल 1996 में उनकी पहली फिल्म ‘दस्तक’ रिलीज हुई थी

sushmita sen

‘दस्तक’ के बाद अभिनेत्री ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. इसके बाद उन्होंने 1997 की तमिल एक्शन फिल्म रत्चागन, साल 1999 में बीवी नंबर 1 (Biwi No-1), 2000 में फिजा (Fiza), 1999 में सिर्फ तुम और 2002 में फिलहाल (Filhal) और आंखें, 2004 में मैं हूं ना (Main Hoon Na) और 2005 में मैंने प्यार क्यों किया? सहित कई फिल्मों में काम किया. आख़िरी बार सुष्मिता को वेब सीरीज में देखा गया था. इसमें उनके काम को काफी पसंद किया गया था.

sushmita sen

Back to top button