बॉलीवुड

दिल्ली के बाद संग्राम-पायल ने अहमदाबाद में भी दिया ग्रैंड रिसेप्शन, देखें खूबसूरत तस्वीरें

छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा पायल रोहतगी और संग्राम सिंह पिछले दिनों शादी के बंधन में बंध गए हैं। लेकिन अभी तक उनकी शादी का जश्न खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। जी हां.. एक्ट्रेस ने जहां दिल्ली में वेडिंग रिसेप्शन पार्टी दी थी जिसमें कई राजनीतिक हस्तियां पहुंची थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई थी। अब इसी बीच पायल और संग्राम सिंह ने अहमदाबाद में एक और वेडिंग रिसेप्शन आयोजित किया था जिसकी तस्वीरें भी सामने आई है।

बता दें, पायल रोहतगी और संग्राम सिंह ने 9 जुलाई 2022 को आगरा में अपने परिवार की मौजूदगी में शादी रचाई थी। इस दौरान पायल ने लाल रंग का लहंगा पहना हुआ था जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आई। वहीं उनके पति संग्राम सिंह ने बेज रंग की शेरवानी पहनी थी जिसमें यह दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खूबसूरत लग रहे थे। शादी से पहले इस कपल ने 12 साल तक एक दूसरे को डेट किया, इसके बाद ही शादी के बंधन में बंधे। अब इनके रिसेप्शन की झलकियां सोशल मीडिया पर चर्चा में है।

payal rohtagi

payal rohtagi

payal rohtagi

वायरल हो रही तस्वीरों में देखा जा सकता है कि पायल और संग्राम के अहमदाबाद में आयोजित किए वेडिंग रिसेप्शन में कई मेहमान शामिल हुए जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि इस दौरान पायल ने ग्रीन कलर का लहंगा कैरी किया था।

payal rohtagi

payal rohtagi

इसके साथ ही उन्होंने गले में नेकलेस और इयररिंग्स पहने हुए थे जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। इसके साथ ही उन्होंने अपने हाथों में लाल चूड़ा भी पहना हुआ था। वही संग्राम सिंह फॉर्मल सूट में दिखे जिसमें वह काफी हैंडसम नजर आए।

payal rohtagi

बता दे पायल रोहतगी ने अपने भाई गौरव के साथ भी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि, “हर खूबसूरत बहन के पीछे उसका हैंडसम भाई होता है।” इस रिसेप्शन पार्टी में श्री श्री राधा माधव भी शामिल हुए। इसके अलावा मिनिस्टर हर्ष संघवी भी पायल और संग्राम को आशीर्वाद देने पहुंचे।

payal rohtagi

payal rohtagi

बता दे इससे पहले दिल्ली में आयोजित वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, खेल मंत्री अनुराग ठाकुर, दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, राज्यवर्धन राठौर जैसी कई राजनीति की बड़ी हस्तियां भी शामिल हुई थी। पायल और संग्राम ने साल 2014 में सगाई रचाई थी और अब शादी कर कपल नई जिंदगी की शुरुआत कर चुके हैं।

payal rohtagi

रिपोर्ट की माने तो पायल और संग्राम की पहली मुलाकात रियलिटी शो ‘सर्वाइवर इंडिया’ के पहले सीजन में हुई थी और यही इन दोनों का प्यार परवान चढ़ा। इसके बाद इन दोनों ने रियलिटी शो नच बलिए-7 में हिस्सा लिया जहां पर लोगों ने इन्हें खूब पसंद किया।

payal rohtagi

Back to top button