बॉलीवुड

बेहद स्टाइलिश और स्मार्ट हैं जीनत अमान के बेटे जहान खान, लोग बोले- आपको बॉलीवुड में होना था

गुजरे जमाने की ग्लैमरस और हसीन एक्ट्रेस जीनत अमान ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। जीनत एक ऐसी एक्ट्रेस है जिन्होंने उस दौर में भी फिल्मों में कई बोल्ड सीन दिए थे जिसके चलते वह रात रात चर्चा में आ गई थी।

उन्होंने अपने करियर में ‘यादों की बारात’, ‘दोस्ताना’, ‘धर्मवीर’, ‘हरे राम हरे कृष्णा’, ‘सत्यम शिवम सुंदरम’, ‘राम बलराम’, ‘मनोरंजन’, ‘रोटी कपड़ा और मकान’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया और अपना एक अलग मुकाम हासिल किया। बता दे, न सिर्फ जीनत अमान बल्कि उनके दोनों बच्चे भी काफी पॉपुलर है। उनके बड़े बेटे जहान खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती है।

zeenat aman

बता दें, जीनत अमान के बड़े बेटे जहान खान की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। हाल ही में उन्होंने अपने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की है जिसमें उनका अंदाज काफी स्टाइलिश नजर आ रहा है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो जहान म्यूजिक कंपोजर है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि, लंबे बालों में उनका लुक काफी डेशिंग नजर आ रहा है। वही सोशल मीडिया फैंस भी जहान के इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zahaan Khan (@zanuski)

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “गजब आपने तो दिल ही जीत लिया है” एक ने लिखा कि, “कहा वाह भई वाह आपका तो स्टाइल और पर्सनालिटी एक नंबर है आपको तो बॉलीवुड में हीरो होना चाहिए था।” बता दें, जहान खान फिल्म ‘डून्नो वाय: लव इज लव’ के साथ एक संगीतकार के रूप में अपने करियर की शुरुआत कर चुके हैं जिसमें जरीना वहाब, मोना अंबेगांवकर और किटू गिडवानी जैसे कलाकार दिखाई दिए थे।

zeenat aman

zeenat aman

बता दे जीनत अमान ने साल 1985 में एक्टर मजहर खान के साथ शादी रचाई थी। हालांकि साल 1998 में वह इस दुनिया को अलविदा कह चुके। बता दे मजहर खान से शादी रचाने से पहले जीनत का अफेयर काफी लंबे समय तक संजय खान के साथ रहा।

इन दोनों का अफेयर बॉलीवुड इंडस्ट्री का सबसे चर्चित अफेयर है। कहा जाता है कि जब संजय खान जीनत अमान को डेट कर रहे थे तो उन्होंने एक्ट्रेस पर कई तरह की पाबंदी लगा दी थी।इतना ही नहीं बल्कि उनके प्यार में पागल संजय खान उनके साथ मारपीट भी करने लगे थे।

zeenat aman

एक इंटरव्यू के दौरान जीनत अमान के डॉक्टर ने खुलासा करते हुए कहा था कि, “यह पहली बार नहीं है जब संजय खान ने उन्हें पीटा हो। इससे पहले भी संजय खान ने जीनत को इतना मारा था कि उनकी एक आंख काली हो गई थीं। साथ ही पसलियों में इतनी जोर से लात मारी थी, जिसकी वजह से पसलियों में आईं दरारें एक्स-रे में साफ दिखाई दे रही थीं।”

zeenat aman

Back to top button