दिलचस्प

बूढ़े दूल्हे को मिली बला की हसीन बीवी, देखकर लोग बोले- दद्दू इसके लिए कौन सा व्रत रखना पड़ता है

कहते हैं जोड़ियां स्वर्ग में बनती है। कौन किसका जीवन साथी बनेगा ये ऊपरवाला पहले से ही तय कर लेता है। लेकिन कई बार ऐसी जोड़ियां सामने आ जाती है जिसे देख हमे अपनी फूटी किस्मत पर रोना आ जाता है। अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही दूल्हा दुल्हन की इस जोड़ी को ही देख लीजिए। यहां जवान खूबसूरत दुल्हन और अतरंगी बूढ़े दूल्हे को देख लोग पगला रहे हैं। सोच रहे हैं कि आखिर हमने कौन से पाप किए हैं जो हमे ऐसी खूबसूरत बीवी नहीं मिल रही है।

हसीन दुल्हन संग अतरंगी दूल्हे को देख हैरान हुए लोग

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों दूल्हा दुल्हन का एक वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन एक रस्म के दौरान पास-पास बैठे हुए हैं। इस दौरान दूल्हा बड़ी ही अजीब हरकतें करने लगता है। उसे देख बड़ी हंसी आती है। वहीं दुल्हन तो बिल्कुल चुपचाप और शांत बैठी रहती है। हालांकि इन दोनों की जोड़ी कहीं से कहीं तक मैच नहीं खाती है। दूल्हा बूढ़ा है ये तो ठीक है। लेकिन वह जिस तरह की हरकतें कर रहा है वह बड़ा ही अजीब है।

वीडियो देख लोग बोले- ये सरकारी नौकरी का कमाल है

अब सोशल मीडिया पर लोग ये वीडियो देख बहुत ही मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने लिखा ‘पता नहीं दूल्हे ने कौन सा व्रत रखा था जो उसे इतनी हसीन बीवी मिली।’ फिर दूसरे कहता है ‘दूल्हे की जरूर सरकारी नौकरी होगी। तभी उससे लाख गुना अच्छी बीवी मिल गई।’ एक अन्य शख्स कमेन्ट कर लिखता है ‘यह सब किस्मत की माया है मित्रों।’ बस ऐसे ही और भी कई शानदार कमेंट्स आने लगते हैं।

यहां देखें बूढ़ा दूल्हा और जवान दुल्हन

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VIDEO NATION (@videonation.teb)

इसके पहले भी नजर आ चुकी है ऐसी जोड़ियां

बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है जब बूढ़े दूल्हे और जवान दुल्हन की शादी हुई हो। इसके पहले भी ऐसे कई शादी के वीडियो सामने आ चुके हैं जहां दुल्हन और दूल्हे की उम्र में बहुत अधिक फासला होता है। अब प्यार तो कहीं भी, कभी भी और किसी से भी हो सकता है। लेकिन कई बार अरेंज मैरज के चक्कर में भी दुल्हनों को बूढ़े पति मिल जाते हैं।

वैसे इस तरह की जोड़ियों के बारे में आपका क्या कहना है हमे कमेन्ट कर जरूर बताएं।

Back to top button