बॉलीवुड

करण ने पूछा क्या से’क्स के बाद दूसरे राउंड के लिए तैयार होती हो? विद्या बालन ने दिया ऐसा जवाब

हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री विद्या बालन अपनी बेहतरीन अदाकारी के साथ ही अपनी बेबाकी और बिंदास अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. विद्या बालन किसी भी मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखती है और वे बोलने में जारा भी हिचकिचाती नहीं है. विद्या अपनी निजी जिंदगी और सेक्स लाइफ पर भी बात कर चुकी है.

vidya balan

विद्या बालन हिंदी सिनेमा की बेहतरीन अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं. 43 साल की हो चुकी विद्या ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने दम पर अपनी ख़ास और अलग पहचान बनाई है. एक बार विद्या मशहूर निर्माता और निर्देशक करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में पहुंची थी जहां उन्होंने अपनी निजी जिंदगी और सेक्स लाइफ के राज खोले थे.

vidya balan

‘कॉफी विद करण’ के एक सीजन में विद्या अभिनेता फरहान अख्तर के साथ करण के शो पर पहुंची थी. इस दौरान विद्या और फरहान दोनों ने करण से ढेर सारी बातचीत की थी. वहीं दोनों ने खुद से जुड़े कई खुलासे भी किए थे. करण के शो पर विद्या का बिंदास अंदाज देखने को मिला था.

करण जौहर ने विद्या से सवाल किया था कि उन्हें रात के समय बेडरूम में कैसी लाइटिंग पसंद हैं चकाचौंध भरी या धीमी ? इसका जवाब देते हुए विद्या ने कहा था कि बेडरूम में बेहद मंद-मंद रौशनी काफी पसंद हैं. इसके बाद करण ने अभिनेत्री से सवाल किया था कि उन्हें बेडरूम में कैंडिल या म्यूजिक में से सबसे ज़्यादा क्या पसंद है? तो अभिनेत्री ने कहा था कि उन्हें दोनों पसंद है.

आगे निर्देशक ने विद्या बालों से बेडरुम बेडसीट को लेकर सवाल किया. जिसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा था कि बेडरूम में उन्हें कॉटन की बेडशीट काफी पसंद है. सेक्स लाइफ पर और निजी जिंदगी पर सवालों का सिलसिला यहीं नहीं रुका. इसके बाद करण ने विद्या से और भी सवाल किए.

आगे करण ने सवाल किया कि हमबिस्तर होने के बाद उन्हें क्या करना काफी अधिक पसंद है. चॉकलेट खाना, ग्रीन टी पीना या फिर एक और राउंड के लिए तैयार हो जाना. करण द्वारा दिए गए विकल्प में से विद्या ने एक भी नहीं चुना था. उन्होंने अपने जवाब में कहा था कि सबंध बनाने के बाद उन्हें पानी पीना बेहद पसंद है. क्योंकि प्यास बुझाते बुझाते उन्हें खुद प्यास लगने लगे जाती है.

प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में है विद्या…

फिलहाल विद्या अपनी हालिया तस्वीरों के चलते सुर्ख़ियों में है. हाल ही में अभिनेत्री विद्या बालन अभिनेत्री हुमा कुरैशी की जन्मदिन की पार्टी में शामिल हुई थी. जहां वे ढीले वाले कपड़े पहनकर पहुंची थी और उनकी तस्वीरें एवं वीडियो देखने के बाद फैंस ने कयास लगाए कि वे गर्भवती हैं.

विद्या की तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हुए जिन पर फैंस ने खूब कमेंट्स किए थे. बता दें कि अभिनेत्री ने साल 2013 में निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी की थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

Back to top button