बॉलीवुडसमाचार

सरकारी नौकरी ठुकराई, पति को भी छोड़ा, पार्थ से हाथ मिलाया, जानें अर्पिता मुखर्जी की कहानी

अभिनेत्री अर्पिता मुखर्जी इन दिनों सुर्ख़ियों में है. हाल ही में SSC घोटाले के अंतर्गत बंगाल के पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी और उनकी करीबी अर्पिता मुखर्जी के ठिकानों पर छापेमारी की गई थी. अर्पिता के फ़्लैट से ED ने अब तक करीब 50 करोड़ रुपये की नकदी और 4 करोड़ रुपये से ज्यादा ली जूलरी बरामद की है.

अर्पिता अब ED की हिरासत में है जो कि बेहद अमीर बनना चाहती थी. ED ने उसके और पार्थ चटर्जी के काले कारनामों का पर्दाफाश कर दिया है. फिलहाल अर्पिता को 3 अगस्त तक ED की हिरासत में रखा गया है.

इसी बीच अर्पिता से जुड़ी कई तरह की जानकारी भी सामने आ रही है. बताया जाता है कि अर्पिता ने नौकरी छोड़ दी थी और पति को भी छोड़ दिया था और अमीर बनने की चाह में पार्थ चटर्जी संग हाथ मिलाया.

arpita mukherjee

arpita mukherjee

अर्पिता एक मध्यम वर्गीय परिवार से संबंध रखती थी लेकिन बीते कुछ सालों से उनके रहन-सहन में काफी बदलाव आ गया था. वो एक लग्जरी लाइफ जी रही थी. आइए आज आपको अर्पिता मुखर्जी की पूरी कहानी बताते हैं.

arpita mukherjee

कोलकाता में जन्मी अर्पिता की मां बेलघरिया में अपने पैतृक घर में रहती हैं. वहीं उसकी बहन की शादी हो चुकी है और पिता का देहांत हो चुका है. अर्पिता के पिता सरकारी नौकरी करते थे. उनके निधन के बाद नौकरी अर्पिता को दी गई लेकिन अर्पिता ने नौकरी नहीं की.

arpita mukherjee

arpita mukherjee

बात अर्पिता की निजी जिंदगी की करें तो वो फिलहाल अकेली है. अर्पिता की शादी हो चुकी थी लेकिन उसने अपने पति को छोड़ दिया. इसके बाद मॉडलिंग की दुनिया में आई और फिर अभिनय की दुनिया में कदम रखकर अभिनेत्री बन गई. लेकिन करियर चला नहीं और फ्लॉप हो गई. हालांकि अर्पिता की खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है. खूबसूरती के मामले में वे कई एक्ट्रेस पर भारी पड़ती है.

arpita mukherjee

बंगाली फिल्म ‘पार्टनर’ से बंगाली सिनेमा में अर्पिता की शुरुआत हुई. आगे जाकर वे फिल्म ‘मामा भगने’ में नजर आई. फिल्मों में उन्होंने 6 साल तक काम किया. इसी बीच वे बंगाल के पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी के करीब आई. इसके बाद दोनों के बीच एक मजबूत रिश्ता बन गया.

arpita mukherjee

arpita mukherjee

अर्पिता और पार्थ की नजदीकियां बढ़ती गई. साल 2016 में पार्थ ने अर्पिता को कोलकाता की एक बड़ी दुर्गा उत्सव समिति का स्टार प्रचारक बनवा दिया. इससे अर्पिता और अधिक चर्चा में आ गई. इसके बाद अभिनय की दुनिया से अर्पिता दूर हो गई और अमीर बनने की चाहत में दूसरे काम में लग गई. जिसका अब उसे बहुत बुरा खामियाजा भुगतना पड़ रहा है.

Back to top button