राशिफल

Rashifal 27 July: आज 7 राशियों की इच्छा होगी पूरी, जबकि इन जातकों की पैसों को लेकर बढ़ेगी चिंता

हम आपको बुधवार 27 जुलाई का राशिफल बता रहे हैं। राशिफल का हमारे जीवन में बहुत महत्व होता है। राशिफल के जरिए भविष्य में होने वाली घटनाओं का आभास होता है। राशिफल का निर्माण ग्रह गोचर और नक्षत्र की चाल के आधार पर किया जाता है। हर दिन ग्रहों की स्थिति हमारे भविष्य को प्रभावित करती हैं। इस राशिफल में आपको नौकरी, व्यापार, स्वास्थ्य शिक्षा और वैवाहिक व प्रेम जीवन इत्यादि से जुड़ी जानकारी मिलेगी। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा तो पढ़िए Rashifal 27 July 2022

मेष राशि (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :

आज आपका क्रोध आपके लिए नुकसानदेह साबित हो सकता है। भाई बंधुओं से यदि कोई बात चल रही थी, तो वह आज सुलझ सकती है। आपकी माता की सेहत कुछ चिंता का कारण बन सकती है। आपको वाहन चलाते समय अधिक सतर्क रहने की आवश्यकता है। समय अनुकूल एवं शुभ फलदायी है। जीवनसाथी के साथ आज मतभेद गहरे हो सकते हैं। विद्यार्थियों का उनकी मेहनत का फल मिलने वाला है। सामाजिक कार्यों में आज व्यस्त रहने वाले हैं।

वृषभ राशि (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :

आज आपको कठिन परिश्रम की आवश्यकता होगी। सभी काम मन मुताबिक पूरा हो जायेगा। आज आप अपने सभी कार्य करने की पूरी करने की कोशिश करेंगे। आज आप अपने व्यापार की किसी नई योजना को चलाना चाहते हैं, तो उसके लिए आज दिन उत्तम रहेगा। कई दिनों से पैसों के उलझे मामले आज सुलझ जायेंगे। आपकी खुशियों में इजाफा होगा। आपके दिल-दिमाग में जो चल रहा है वो आप किसी से शेयर कर सकते हैं।

ganesh ji

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :

आज व्यापार में खूब धन लाभ होने के संकेत हैं। सरकारी विभाग में कार्यरत लोगों के प्रमोशन की बात चल सकती है। युवा वर्ग अपने विचारों को शुद्ध रखें और अपने लक्ष्य से मन को भटकने न दें। इस बात की पूरी संभावना है कि इस समय आप किसी खास व्यक्ति से मिलेंगे। अकेले समय बिताना आपके लिए विभिन्न तरीकों से सहायक सिद्ध होगा। कार्यस्थल पर पेंडिंग कामकाज की लिस्ट लंबी हो रही है तो समय रहते उसे खत्म करने की योजना बनाए।

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

आज आपकी सभी परेशानियों का अंत होगा और आपके जीवन में होने वाले परिवर्तन आपके लिए नई खुशखबरी लेकर आएंगे। इस बात का विशेष ध्यान रखें की आपके फैसले से ऐसी किसी व्यक्ति को दुःख न हो जो आप पर भावनात्मक रूप से निर्भर है। आज आप सामाजिक कार्यों पर ज़्यादा ध्यान देंगे और ज़रूरतमंदों की मदद करने की कोशिश करेंगे। अनुशासन सफलता की अहम सीढ़ी होती है। भाई बहनों के साथ आपका रिश्ता मजबूत होगा।

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

आज आप अपने काम को लेकर संतुष्ट रहेंगे। आज यदि आप अपने बिजनेस में नए कार्यों में निवेश के लिए अधिक धन खर्च करेंगे, तो उसका आपको भरपूर लाभ भी अवश्य मिलेगा। कोर्ट-कचहरी के मामलों में राहत आपको खुशी दे सकती है। बच्चों से असहमति के चलते वाद-विवाद हो सकता है और यह झुंझलाहट भरा साबित होगा। आज आपको अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहना होगा। आपको कोई समस्या हो सकती है, इसलिए खान-पान पर संयम बरतें।

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

पुराने दुश्मन फिर से दोस्त बन सकते हैं। परिवार में पत्नी और पुत्र से अच्छे समाचार मिलेंगे। मतभेद के चलते व्यक्तिगत संबंधों में दरार पड़ सकती है। आपके पास आज अपनी क्षमताओं को दिखाने के मौक़े होंगे। दूसरों के कार्य में हस्तक्षेप न करें। कुछ खास मामलों में आप खुद तय नहीं कर पाएंगे कि क्या करें और क्या न करें। पिता का चरण स्पर्श कर आशीर्वाद ग्रहण करें। आपके कारोबार में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी।

तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

शिक्षा में आने वाली बाधाएं दूर होंगी, नतीजे पक्ष में रहेंगे। आज कुछ वित्तीय समस्याएं भी आपको परेशान कर सकती हैं। ऐसे बदलाव लाएँ जो आपके रूप-रंग में निखार ला सके और संभावित साथियों को आपकी ओर आकर्षित करें। कई दिनों से रूका हुआ कोई जरूरी काम आज पूरा होने की संभावना है। आज आपको जीवन के नए आयाम का अनुभव होगा। होटल या रेस्टोरेंट का काम करने वाले जातकों को आज अच्छे मुनाफे की प्राप्ति हो सकती है।

वृश्चिक राशि (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

रचनात्मकता और संवेदनशीलता के चलते आप मन से बहुत खुश होंगे। मनचाही जगह ट्रांसफर हो सकता है। शेयर मार्केट में फायदा होने के योग हैं। पैसे की तंगी भी हो सकती है। ऑफिस में अनचाहा काम करना पड़ सकता है। व्यावसायिक कार्यों में कुछ अनावश्यक तनाव उत्पन्न हो सकता है और जिसके कारण आपका मन थोड़ा विचलित हो सकता है। जरूरी काम समय से निपट सकते हैं। दूसरों की बात में आकर कोई गलत काम कर सकते हैं।

Ganesh ji

धनु राशि (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

आज भावनात्मक रूप से या वित्तीय रूप से जोखिम न लें। स्टूडेंट्स को मनचाही सफलता मिल सकता है। बिजनेस और नौकरीपेशा के लिए दिन सामान्य है। पति-पत्नी के बीच गलतफहमी हो सकती है। व्यापार-साझेदारी या सहयोग में उतरने के लिए अथवा व्यापार के सिलसिले में दूर की यात्राएं करने के लिए आज का दिन अनुकूल है। सेहत ठीक रहेगी। कानूनी मसलों से दूर रहें। बिना वजह किसी विवाद में फंस सकते हैं।

मकर राशि (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

बेहतर होगा आज आप अपने आर्थिक फैसले बहुत ही समझदारी से लें। दूसरों के लिए खराब नीयत रखना मानसिक तनाव को जन्म दे सकता है। कामकाज की बात करें तो नौकरीपेशा जातकों को सहकर्मियों के साथ अपना व्यवहार ठीक रखने की सलाह दी जाती है। छोटी-छोटी बातों पर क्रोध न करें। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिल सकते हैं। दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। पार्टी व पिकनिक का आनंद मिलेगा। रचनात्मक कार्य सफल रहेंगे।

कुंभ राशि (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

आज शिक्षा संबंधी कार्य के लिये यात्रा करना पड़ सकती है। अपने राज किसी को न बताएं। मित्रों से साथ आपके अच्छे संबंध रहेंगे, पारिवारिक सदस्यों के साथ मौज-मस्ती में लिप्त रहने की भी सम्भावनाएं हैं। विद्यार्थियों आज किसी नए विषय की पढ़ाई शुरू कर सकते हैं। आपके पास कुछ महंगा अधिग्रहण हो सकते हैं जो आपकी संतुष्टि को बढ़ाएंगे और आपकी सामाजिक स्थिति को बढ़ाएंगे। प्रेमी के साथ आपकी मुलाकत बहुत खुशनुमा रहेगी।

मीन राशि (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :

धार्मिक प्रवृति वाले लोग पूजा पाठ या किसी अनुष्ठान का आयोजन कर सकते हैं। आज माता-पिता के साथ आपके संबंध बेहतर होंगे। बिजनेस पार्टनर के साथ संबंध मजबूत होंगे। आज आप धार्मिक किताब पढ़ने में रूचि ले सकते हैं। किसी कार्य के प्रति चिंता रह सकती है। दुष्टजनों से सावधान रहें। सोच-समझकर और योजना बना कर ही आगे बढ़ें। परिवार में सामंजस्य बनाने की कोशिश में आप ज्यादा सफल नहीं हो पाएंगे।

आपने Rashifal 27 July 2022 का सभी राशियों का rashifal पढ़ा। आप को Rashifal 27 July 2022 का यह rashifal कैसा लगा? कमेंट करके अपनी राय जरुर दें और हमारे द्वारा बताया गया यह राशिफल अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।

नोट: आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में Rashifal 27 July 2022 से कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

Back to top button