बॉलीवुड

उर्फी जावेद की तरह चुलबुली हैं उनकी मां, तस्वीरें देख दिल हार मत जाइयेगा

‘उर्फी जावेद’ इन दिनों सोशल मीडिया की सबसे चर्चित अभिनेत्री हैं। उनकी चर्चाएं उनके काम की वजह से कम और अजीबोगरीब कपड़ों की वजह से ज्यादा होती है। उर्फी के कपड़ों की चॉइस अक्सर लोगों को हजम नहीं होती है। वह भले छोटे और कटे फटे कपड़ों से खुद को हॉट दिखाना चाहे, लेकिन लोग सिर्फ और सिर्फ उनका मजाक ही उड़ाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)


वैसे लोग क्या कहते हैं इससे उर्फी को कोई फर्क नहीं पड़ता है। वह अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने बदन को सिर्फ गुलाबों के फूलों से ढंककर एक वीडियो बनाया है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसे देख लोग यह कहने पर मजबूर हो गए हैं कि उर्फी भले उल्टे सीधे कपड़े पहनती हो, लेकिन वह बेहद खूबसूरत है।

उर्फी जावेद से भी ज्यादा खूबसूरत है उनकी मां

urfi javed

यदि आपको भी उर्फी जावेद सुंदर लगती है तो जरा ठहरिए। हम आपको उनकी मां से मिलाते हैं। वह सुंदरता के मामले में बेटी उर्फी को बराबर की टक्कर देती है। उर्फी की मां का नाम जाकिया सुल्ताना (Zakia Sultana) हैं। उनके कुल 5 बच्चे हैं। जिन्हें 4 बेटियां और 1 बेटा है। इन पांचों बच्चों को उर्फी की मां ने अकेले ही पाला है।

उर्फी के पिता का नाम इफरु जावेद (Ifru Javed) है। हालांकि उर्फी के माता पिता अब साथ में नहीं रहते हैं। उर्फी ने एक बार इंटरव्यू में बताया था कि उनका बचपन पिता की वजह से बहुत संघर्ष से भरा रहा है। उनके पिता ने उन्हें कई सलों तक मानसिक और शारीरिक रूप से टार्चर किया है। इसलिए उर्फी अपने पिता को बिल्कुल भी पसंद नहीं करती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zakiya Sultana 💫 (@_zakiyasultana)

बेटी के साथ है स्ट्रॉंग बॉन्डिंग

हालांकि उर्फी की अपनी मां जाकिया सुल्ताना से काफी अच्छी बनती है। दोनों आपस में खास बॉन्ड शेयर करते हैं। उर्फी और उनकी भने अपनी मां जाकिया सुल्ताना की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं। उर्फी की छोटी बहन डॉली जावेद भी काफी सुंदर है। वह भी इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव रहती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zakiya Sultana 💫 (@_zakiyasultana)


काम की बात करें तो उर्फी ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सिरियल्स से की थी। हालांकि तब उन्हें इतनी अधिक लोकप्रियता नहीं मिली। फिर वे बिग बॉस के ओटीटी वर्जन में दिखाई दी। यहां से लोगों ने उन्हें पहचानना शुरू किया। बिग बॉस से बाहर आते ही उर्फी एकदम से हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छा गई। उनके चर्चा में आने की वजह उनका अजीब आउटफिट होता है। इसी के चलते वे आए दिन मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं।

 

Back to top button