बॉलीवुड

इन 6 Tv कपल से घनघोर नफ़रत करते हैं लोग, असल जिंदगी में है पति-पत्नी, सुनाते है खरी-खरी

मनोरंजन जगत से जुड़े कलाकारों को लोग काफी पसंद करते हैं हालांकि हर किसी के साथ ऐसा नहीं होता है. बॉलीवुड और टीवी की कई जोड़ियां भी फैंस के बीच चर्चा में रहती है. लेकिन ग्लैमर इंडस्ट्री की कुछ ऐसी जोड़ियां भी है जिन्हें लोग पसंद नहीं करते है या उनसे नफरत करते है औरउन्हें खूब ट्रोल भी करते है.

टीवी इंडस्ट्री में असल जिंदगी में इस तरह के कई कपल है. आज हम आपको टीवी की कुछ ऐसी रियल लाइफ जोड़ियों के बारे में बता रहे है जो हमेशा सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर बनी रहती है. तो चलिए टीवी इंडस्ट्री के 7 ऐसे ही कपल के बारे में जानते हैं.

दीपिका कक्कड़-शोएब इब्राहिम…

dipika kakar and shoaib ibrahim

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक ‘ससुराल सिमर का’ में काम कर चुके हैं. दोनों ने शो में पति-पत्नी का किरदार निभाया था. आगे जाकर दोनों असल जिंदगी में भी पति पत्नी बन गए. तलाकशुदा दीपिका ने साल 2018 में शोएब इब्राहिम से दूसरी शादी की थी. बता दें कि दोनों अलग अलग धर्म से है. अक्सर दोनों को धर्म के कारण ट्रोल किया जाता है.

नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा…

aishwarya sharma and neil bhatt

स्टार प्लस पर आने वाले धारावाहिक ‘गुम है किसी के प्यार में’ विराट के किरदार में नजर आने वाले अभिनेता नील भट्ट और पाखी के किरदार में नजर आने वाली अभिनेत्री ऐश्वर्या शर्मा असल जिंदगी में पति-पत्नी है. दोनों ने साल 2011 में मध्यप्रदेश के उज्जैन में शादी की थी. यह जोड़ी अक्सर ट्रोल्स के निशाने पर रहती है.

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन…

टीवी की महशूर अदाकारा अंकिता लोखंडे ने दिसंबर 2021 में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन से शादी की थी. हालांकि आपको बता दें कि यह जोड़ी लोगों को पसंद नहीं आती है. शादी के बाद से तो दोनों और अधिक ट्रोल होते है.

गौहर खान और जैद दरबार…

gauhar khan

गौहर खान टीवी की मशहूर और खूबसूरत अदाकारा हैं. 38 साल की हो चुकी गौहर ने 12 साल छोटे जैद दरबार से 2020 में शादी की थी. बता दें कि जैद और गौहर खान अपनी उम्र के भारी अंतर के कारण खूब ट्रोल होते है.

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह…

neha kakkar and rohanpreet singh

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की जोड़ी को लोग ‘ओवरएक्टिंग की दुकान’ कहते है. दोनों की जोड़ी कई लोगों को नापसंद है.

सना खान और अनस सैयद…

sana khan

टीवी अभिनेत्री रही सना खान ने एक्टिंग छोड़कर मुफ्ती अनस सैयद से ब्याह कर लिया था. दोनों की शादी से कई लोग हैरान थे. दोनों को लोग खूब ट्रोल करते हैं.

Back to top button