समाचार

कश्मीर की कली है IAS अतहर आमिर खान की मंगेतर, दिखने में है टीना डाबी से कई गुना सुंदर – Pics

कहते हैं एक सच्चा प्यार 7 जन्मों तक चलता है। लेकिन कई बार लोग गलत इंसान से प्यार कर बैठते हैं। ऐसे में उनका रिश्ता सात जन्म को छोड़िए सात सालों तक भी नहीं टिकता है। अब 2015 UPSC की पहली टॉपर टीना डाबी (Tina Dabi) और दूसरे टॉपर अतहर आमिर खान (Athar Aamir Khan) की लव स्टोरी ही देख लीजिए। ये लव बर्ड साथ ट्रेनिंग के दौरान एक दूसरे को दिल दे बैठा। फिर 2018 में दोनों शादी के बंधन में भी बंध गए।

टीना और अतहर की शादी को मुश्किल से दो साल ही हुए थे कि दोनों ने कोर्ट में तलाक की अर्जी दे दी। फिर अगस्त, 2021 में इन्हें मंजूरी मिलते ही दोनों तलाक लेकर अलग हो गए।

इस तलाक के बाद टीना ने IAS प्रदीप गवांडे से दूसरी शादी रचा ली। इन दोनों की शादी की चर्चा खूब सुर्खियों में रही थी। लोगों ने इनकी शादी को लेकर कई तरह की बातें की। लेकिन दोनों को रद्दी भर भी फर्क नहीं पड़ा। दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खुश हैं।

टीना से अलग होने के बाद अतहर आमिर ने ढूंढी नहीं हसीना

टीना का घर बसने के बाद हर कोई अतहर आमिर खान के लिए बुरा महसूस कर रहा था। लेकिन ये जनाब भी दोबारा घर बसाने में पीछे नहीं रहे। उन्होंने अपने लिए टीना से भी खूबसूरत कश्मीर की कली ‘डॉक्टर महरीन काजी’ ढूंढ ली। दोनों ने हाल ही में सगाई की है। इसकी कुछ तस्वीरें भी डॉक्टर महरीन काजी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है।

गौरतलब है कि अतहर आमिर खान मूल रूप से जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले के रहने वाले हैं। वह वर्तमान में श्रीनगर म्युनिसिपल कारपोरेशन के कमिश्नर और श्रीनगर स्मार्ट सिटी लिमिटेड के सीईओ हैं। दूसरी तरफ उनकी होने वाली बेगम महरीन काजी पेशे से एक डॉक्टर हैं। वह श्रीनगर की रहने वाली हैं। हालांकि उनकी नौकरी दिल्ली की एक संस्थान में है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dr. Mehreen Qazi (@dr_mehreen)

सगाई पर लोगों ने दी बधाई

अतहर आमिर खान और डॉक्टर महरीन काजी की सगाई की खबर सुनते ही उनके फैंस खुशी से झूम उठे। सोशल मीडिया पर इस क्यूट कपल को बधाई देने के लिए लोगों का ताता लग गया। हर कोई इन्हें आने वाले अच्छे जीवन के लिए शुभकामनाएं दे रहा है। इसके साथ ही आवाम दोनों की सलामती की दुआ भी कर रही है।

डॉक्टर महरीन काजी द्वारा शेयर की गई तस्वीरें भी लोगों को बड़ी पसंद आ रही है। हैंडसम IAS अतहर आमिर खान के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए महरीन ने लिखा “हम दोनों अपनी आने वाली लाइफ की ओर साथ आगे बढ़ रहे हैं। आगे जो जादू होगा उसके लिए अब और इंतजार नहीं होता है।”

डॉक्टर महरीन काजी की इस पोस्ट पर उनके आईएएस मंगेतर अतहर आमिर खान ने जवाब भी दिया। उन्होंने एक दिल वाली इमोजी बनाते हुए लिखा ‘मेरा दिल और मेरी दुनिया।’

वैसे आप लोगों को IAS अतहर आमिर खान की दूसरी फ्यूचर वाइफ कैसी लगी ?

Back to top button