बॉलीवुड

बेहद हसीन हैं नीलम कोठारी की बेटी अहाना, इतनी सी उम्र में हुई पॉपुलर, देखें तस्वीरें

90s के दौर की मशहूर एक्ट्रेस नीलम कोठारी ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत में फिल्म इंडस्ट्री पर राज किया है। वहीं गोविंदा के साथ उनकी जोड़ी खूब पसंद की गई। उस दौर में नीलम और गोविंदा की जोड़ी ना सिर्फ ऑन स्क्रीन बल्कि ऑफ स्क्रीन भी लोगों को पसंद आने लगी थी और इन दोनों के अफेयर के चर्चे भी कई दिनों तक हुए। हालाँकि गोविंदा शादीशुदा थे ऐसे में जल्द ही इन दोनों का रिश्ता भी टूट गया।

neelam kothari

neelam kothari

इसके बाद नीलम कोठारी ने अभिनेता समीर सोनी से शादी रचाई। बता दे हाल ही में नीलम कोठारी और समीर सोनी की बेटी अहाना सोनी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह अपनी मां की तरह ही बहुत खूबसूरत नजर आ रही है। फैंस खुद भी इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। तो आइए देखते हैं नीलम कोठारी की बेटी की तस्वीरें..

neelam kothari

मां की तरह ही हसीन है नीलम और समीर की बेटी
बता दें, नीलम कोठारी ने साल 2011 में मशहूर अभिनेता समीर सोनी के साथ शादी रचाई। समीर और नीलम की बेटी जिसका नाम अहाना है, वह काफी बड़ी हो चुकी है। नीलम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। ऐसे में वह आए दिन अपनी बेटी की भी तस्वीरें साझा करती रहती है।

neelam kothari

वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि नीलम की बेटी अहाना बिल्कुल उनकी मां की तरह ही खूबसूरत है। हाल ही में नीलम अपने परिवार के साथ मालदीव पहुंची थी जहां से उन्होंने पति समीर और बेटी अहाना के साथ कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा की थी जिसमें देखा जा सकता है कि नीलम की खूबसूरती आज भी कम नहीं हुई है तो वहीं उनकी बेटी भी हो वह उन्हीं की तरह है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neelam (@neelamkotharisoni)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neelam (@neelamkotharisoni)

इस दौरान अहाना ब्लू डेनिम शर्ट्स व्हाइट टी शर्ट और ग्रीन कैप लगाए हुए बेहद ही क्यूट लग रही है। फैंस इन तस्वीरों पर कमेंट कर प्यार जता रहे हैं। बता दें अहाना की कई क्यूट सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती है। जहां कई लोग उन्हें आने वाले समय की सुपरस्टार भी बता रहे हैं।

इन फिल्मों का हिस्सा रही नीलम कोठारी
बात की जाए नीलम कोठारी के करियर के बारे में तो उन्होंने साल 1986 में रिलीज हुई फिल्म ‘लव 86’ से अपने करियर की शुरुआत की। इस फिल्म में वह सुपरस्टार गोविंदा के साथ नजर आई थी और उनकी पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉक बस्टर साबित हुई। इसके बाद नीलम कोठारी ने ‘सिंदूर’, ‘इल्जाम’, ‘घराना’, ‘खुदगर्ज’, ‘हत्या’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया।

neelam kothari

फिलहाल नीलम फिल्मी दुनिया से दूर अपने परिवार के साथ खुशहाल जीवन जी रही है। आखरी बार उन्हें गोविंदा के साथ ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ के एक एपिसोड में देखा गया था जहां पर इन दोनों ने सुपरहिट गाने ‘आपके आ जाने से’ पर जबरदस्त डांस किया था।

Back to top button