चाहते हैं ढेर सारा पैसा.. तो आज ही कर लें नमक और लौंग का ये आसान सा उपाए

हर कोई ढेर सारा धन कमाना चाहता है और उसके लिए सारे जतन भी करता है पर कई बार ऐसा होता है कि लाख कोशिशों के बावजूद पर्याप्त धन नही मिल पाता और जीवन में हमेशा पैसों की किल्लत बनी रहती है। ये सब भाग्य का खेल है जिसके आगे इंसान लाचार हो जाता है, लेकिन ज्योतिष में इस बिगङी किस्मत को बनाने के भी उपाए बताए गए हैं और हम आपको एक ऐसा ही अचूक उपाए बताने जा रहे हैं जिससे कि आपके जीवन में धन प्राप्ति के बन्द मार्ग खुल जाएंगे और चली आ रही पैसो की दिक्कत तुरन्त खत्म हो जाएग

ये छोटा सा उपाए खोल देगा धन प्राप्ति के सारे मार्ग

धन प्राप्ति के लिए वैसे तो ज्योतिष में बहुत सारे उपाए बताए गए हैं पर हम आपको जो उपाए बता रहे हैं वो बेहद ही आसान है, इसके लिए आपको ना तो किसी विशेष पूजा सामग्री की आवश्यकता होती है और ना ही ढ़ेर सारा समय विधिविधान में लगने वाला है। आप किसी भी समय इसे साफ चित् और मन से कर सकते हैं। इसके लिए बस आपको चाहिए.. एक चम्मच नमक, चार लौंग और चार काली मिर्च और इन सब चीजों को बांधने के लिए एक रूमाल के आकार का काला कपङा और काले धागे की जरूरत है।

कैसे करें ये उपाए

किसी भी समय शान्त चित् होकर ये उपाए करें… ईश्वर का ध्यान करते हुए काले कपङें में नमक,काली मिर्च और लौंग रखें और पोटली को काले धागे से बांध दें। फिर इस पोटली को ईश्वर का ध्यान करते हुए ही पूरे घर में घुमाएं, ध्यान रहे इसे टॉयलेट या वाशरूम में नही ले जाना है। पूरे घर में इसे घूमाने के बाद घर के मेनगेट पर इसे अन्दर की तरफ से बांध दें।

 बस बरतनी है थोङी सी सावधानी और होगी धनवर्ष

इस उपाए को करते समय कुछ बातों का खास ख्याल रखना है जैसे की ..

  • जब आप ये उपाए कर रहे हैं उस दौरान आपको किसी से बात नही करनी है ।
  • इस पोटली को वाशरूम या टॉयलेट में नही ले जाना है।
  • इस बात का भी ध्यान रहे कि पोटली को मेनगेट पर ऐसे बांधनी है कि ये अन्दर की तरफ लटकती रहे।

बस इतनी सी सावधानी रखते हुए आप ये उपाए करें और आप पाएंगे कि एक महिने के अन्दर ही आपके पैसो की किल्लत दूर हो जाएगी.. साथ ही आपके लिए धन समपत्ति बनाने के कई मार्ग खुल जाएंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.