दिलचस्प

सड़क पर भरा पानी देख डर गई छोटी बहन, फिर भाई ने जो किया उसने सबका दिल जीत लिया – Video

11 अगस्त को रक्षा बंधन का त्यौहार आ रहा है। भाई और बहन के इस त्यौहार की रौनक अभी से बाजार में दिखने लगी है। इस बीच सोशल मीडिया पर भाई और बहन के प्यार और केयर को दर्शाता एक वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। अक्सर यही देखा जाता है कि एक भाई अपनी बहन को लेकर बहुत प्रोटेक्टिव होता है। वह बहन की मदद और रक्षा करने के लिए हर पल आगे खड़ा रहा है। फिर वह उम्र में कितना भी छोटा क्यों न हो। उसके लिए उसकी बहन हमेशा प्राथमिकता होती है।

रास्ता पार नहीं कर पा रही थी छोटी बहन, भाई ने की मदद

अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस बच्चे को ही देख लीजिए। ये बच्चा बारिश के मौसम में अपनी बहन के साथ स्कूल से घर जा रहा था। लेकिन रास्ते में पानी भरा हुआ था। ऐसे में भाई ने अपनी छोटी बहन को पीठ पर उठा लिया। इसके बाद उसे बड़े आराम से पानी से भरी सड़क पार करवा दी। इस दौरान नन्ही बहन भी भाई की पीठ पर चिपक कर बैठ गई। उसके चेहरे को देख साफ लग रहा था कि वह अपने भाई की पीठ पर कितना सुरक्षित महसूस कर रही है।

भाई का प्यार देख लोग हुए इंप्रेस

भाई बहन के बीच की बॉन्डिंग का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है। इसे इंस्टाग्राम पर hutni_ke_memes नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट ने शेयर किया है। इस वीडियो को देख लोग कमेंट सेक्शन में खूब प्यार बरसा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा ‘भाई बहन का रिश्ता होता ही ऐसा है। बहुत ही प्यारा वीडियो है।’ वहीं दूसरा यूजर लिखता है ‘हर बहन के पास ऐसा केयरिंग भाई हो तो उसे लाइफ में कभी कोई मुसीबत छू भी नहीं पाएगी।” फिर एक कमेंट आता है ‘Aww ये कितना प्यारा है।’

यहां देखें भाई बहन का प्यारा वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhutni_ke (@bhutni_ke_memes)

पहले भी देखे जा चुके है ऐसे नजारें

बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है जब भाई बहन के प्यार, केयर और बॉन्डिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हो। इसके पहले भी कई ऐसे मामले देखें जा चुके हैं। ऐसा ही एक मामला हम आपको इस वीडियो में दिखाने जा रहे हैं।

वैसे आपका अपनी बहन या भाई के साथ कैसा रिश्ता है हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button