बॉलीवुड

किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है कॉमेडियन रजाक खान की बेटी, सामने आई अनदेखी तस्वीरें : Photos

अपनी लाजवाब कॉमेडी से दर्शकों को हंसाने वाले मशहूर कॉमेडियन रजाक खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई फिल्मों में काम किया है। जहां उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीता तो वही उनकी बेहतरीन कॉमेडी ने उन्हें एक बड़ा मुकाम हासिल कराया। रजाक खान ने अपने करियर में अनिल कपूर, श्रीदेवी, आमिर खान, अजय देवगन जैसे बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया है। हालांकि अब रजाक खान हमारे बीच नहीं रहे, लेकिन इन दिनों उनकी बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा में है। आइए देखते हैं रजाक खान की बेटी की तस्वीरें..

razak khan

बता दें, रजाक खान की तीन बेटियां हैं जिसमें से उनकी सबसे बड़ी बेटी का नाम मिश्कत खान है। मिश्कत खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और हमेशा दिलचस्प पोस्ट साझा करती रहती है। दरअसल, मिश्कत हेल्दी रहने और फिट रहने से जुड़ी पोस्ट सोशल मीडिया पर साझा करती है। ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है और लाखों लोग उन्हें पसंद करते हैं।

razak khan

इसी बीच मिश्कत के पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह अपने पिता रजाक खान के साथ दिखाई दे रही है। वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि दोनों बाप-बेटी की बॉन्डिंग जबरदस्त दिखाई दे रही है। वहीं लोगों ने भी कमेंट कर इस तस्वीर को बहुत खूबसूरत बताया।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि, “आप दोनों का यह प्यार और रिस्पेक्ट लोगों को इंस्पायर कर रही है” तो वही दूसरे ने कहा कि “रजाक सर एक्टिंग आज भी याद आती है” इसके अलावा भी कई लोगों ने कमेंट कर रजाक खान की एक्टिंग और उनकी बेटी की तारीफ की।

बता दें, रजाक खान को सबसे पहले साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म ‘लोहा’ में देखा गया था। इस फिल्म में उन्होंने मुन्ना मोबाइल का किरदार निभाया था जिसके बाद वह काफी चर्चा में रहे थे। इसके बाद उन्होंने ‘प्यार किया तो डरना क्या’, ‘गुंडा’, ‘बड़े मियां छोटे मियां’, ‘अनारी नंबर वन’, ‘हसीना मान जाएगी’, ‘बादशाह’, ‘हेरा फेरी’, ‘क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता’, ‘इश्क’, ‘नायक’, ‘अंखियों से गोली मारे’, ‘हंगामा’, ‘बिन बुलाए बाराती’, ‘क्या सुपर कूल है हम’, ‘एक्शन जैकसन’ जैसी कई फिल्मों में काम किया।

एक इंटरव्यू के दौरान रजाक खान ने बात करते हुए कहा था कि, “फिल्मों में काम करने के बाद मेरी ज़िंदगी हमेशा-हमेशा के लिए बदल गई। एक के बाद एक मुझे फिल्मों में रोल मिलने लगे। मैंने जो रोल किए वे आम लोगों की जिंदगी के रोल किए। मैंने फिल्मों में छोटा चेतन, निंजा चाचा, माणिकचंद, बाबू बिसलरी जैसे रोल किए। कुछ लोगों पर खुदा की मेहरबानी होती है। उन्हें घर बैठे सब मिल जाता है। मुझे ज्यादा स्ट्रगल नहीं करना पड़ा। मैं खुशनसीब हूं कि मुझे जिसकी ख्वाहिश थी वह सब मिला।”

इसी बीच 1 जून 2016 को दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया।

 

Back to top button