बॉलीवुडराशिफल

सालों से इंडस्ट्री से गायब हेरा फेरी की एक्ट्रेस की राजनीति में इंट्री, बदल गया पूरा लुक: Video

रिमी सेन.. ये बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ा एक ऐसा नाम है जिसने एक समय पर काफी लंबे समय तक फिल्मी दुनिया में राज किया था। जी हाँ.. एक्ट्रेस रिमी सेन को ‘हंगामा’, ‘हेरा फेरी’, ‘क्योंकि’ जैसी फिल्मों में खूब पसंद किया गया। लेकिन पिछले कुछ सालों से वह ग्लैमरस इंडस्ट्री से दूर है। अब इसी बीच खबर सामने आई है कि रिमी सेन इन दिनों राजनीति में अपनी किस्मत आजमा रही है और इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

rimi sen

सलमान खान के अपोजिट काम कर चमकी थी रिमी सेन की किस्मत
बता दें, रिमी सेन ने साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म ‘हंगामा’ अपने करियर की शुरुआत की थी। हालांकि इससे पहले रिमी सेन बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट कई फिल्मों में काम कर चुकी थी। इसके बाद उन्होंने ‘धूम’, ‘दीवाने हुए पागल’, ‘बागबान’, ‘क्योंकि’ और ‘गरम मसाला’ जैसी फिल्मों में काम किया।

rimi sen

फिल्म ‘क्योंकि’ में उन्हें सुपरस्टार सलमान खान के ऑपोजिट देखा गया और इस जोड़ी को खूब पसंद किया गया। इसके बाद रिमी सेन ने हेरा फेरी 2 जैसी फिल्मों में भी काम किया, लेकिन इसके कुछ दिन बाद ही उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दी।

rimi sen

जब रिमी सेन से फिल्मी दुनिया से दूरी बनाने का कारण पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि, “फिल्मों में मैं ग्लैमरस प्रॉप का किरदार निभाते हुए थक गई थी। ये बहुत बोरिंग होता है जब आपको ग्लैमरस प्रॉप की तरह इस्तेमाल किया जाता हो। आपको बैकग्राउंड में फेक रोने के लिए कहा जाता था जबकि हीरो सेंटर स्टेज पर होता था। मैं बस किसी कॉमेडी फिल्म में पड़े फर्नीचर की तरह हो गई थी।”

इसके बाद रिमी बीजेपी की पूर्व स्टार प्रचारक बनी। अब इसी बीच उनका सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करती हुई दिख रही है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि रिमी सेन के लुक में काफी बदलाव आ गया है। वह पहले से ज्यादा अलग दिख रही है। हालांकि उनकी खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई।

बता दें, इसके अलावा रिमी प्रोडक्शन और डायरेक्शन का काम भी कर रही है। वह आखरी बार साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म ‘शागिर्द’ में दिखाई दी थी। बता दे अभी तक रिमी सेन ने शादी भी नहीं रचाई है।

 

40 की उम्र में भी क्यों कुंवारी हैं रिमी सेन?
इसके पीछे का कारण बताते हुए उन्होंने कहा था कि, “जब तक आप 25-26 वर्ष के नहीं हो जाते, तब तक आप शादी करने और जीवन साथी पाने की इच्छा व आवश्यकता महसूस करते हैं। लेकिन अब जीवन के इस मोड़ पर मुझे लगता है कि, आपके जीवन में लोग आते हैं और चले जाते हैं। इसके बावजूद, आप उन्हें अपने साथ रखने के लिए अपना 100 प्रतिशत देते हैं। ब्रेकअप भी बहुत ज्यादा तनाव देते हैं। इसलिए मैं सचेत रूप से पुरुषों के साथ संबंधों से दूर रहती हूं। वह सभी एक समाप्ति तिथि के साथ आते हैं।”

rimi sen

Back to top button