बॉलीवुड

‘गरीबों का मसीहा’ है मां के हाथ से केक खा रहा यह बच्चा, विलेन बनकर भी बनाई हीरो जैसी पहचान

क्या आप पहचान पाए मां के साथ नजर आ रहे इस बच्चे को, है बॉलीवुड एक्टर, बताइए नाम ?

सोशल मीडिया पर आए दिन बॉलीवुड स्टार्स की पुरानी तस्वीरें वायरल होती रहती है. कई स्टार्स की बचपन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहती है. फ़िलहाल केक खाते हुए एक बच्चे की तस्वीर चर्चा में है जो कि अब बॉलीवुड का एक जाना माना नाम बन चुका है.

वायरल तस्वीर को देखने के बाद कई फैंस ने उस अभिनेता को पहचान लिया है जबकि कई सोशल मीडिया यूजर्स के लिए यह टेढ़ी खीर साबित हो रहा है. तस्वीर में नजर आ रहे बच्चे को कई फैंस पहचान नहीं पा रहे है. अगर आप भी उसे पहचाना नहीं पाए है तो चिंता की कोई बात नहीं. हम आपको बता देते है कि यह बच्चा आखिर कौन है.

sonu sood

तस्वीर में नजर आ रहा बच्चा है सोनू सूद. हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता सोनू सूद तस्वीर में केक खाते हुए नजर आ रहे हैं. आप देख सकते है कि सोनू अपनी दिवंगत मां के हाथों केक खा रहे हैं. उनकी यह बचपन की तस्वीर फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स को खूब पसंद आ रही है.

sonu sood

48 वर्षीय सोनू सूद की यह फोटो बहुत पुरानी है. इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में सोनू अपनी मां के साथ नजर आ रहे है. मां-बेटे के साथ तस्वीरों में अन्य लोगों को भी देखा जा सकता है. यह छोटा सा बच्चा अब ‘गरीबों का मसीहा’ कहलाता है. लोग उन्हें काफी पसंद करते है और काफी प्यार देते हैं.

sonu sood

सोनू सूद का नाम देश में कोरोना काल में काफी सुर्ख़ियों में रहा था. भारत में जब कोरोना से लॉक डाउन लगा था तो सोनू सूद गरीबों और असहाय लोगों के लिए एक फ़रिश्ते के रुप में सामने आए. अपने पैसों से अभिनेता ने लोगों को सुरक्षित अपने घर पहुंचाया. प्रवासी मजदूरों और असहाय लोगों की उन्होंने हरसंभव मदद की थी.

sonu sood

लॉक डाउन के समय से सोनू का लोगों की मदद करने का जो सिलसिला चला वो आज तक जारी है. सोशल मीडिया पर सोनू काफी सक्रिय रहते है. अक्सर फैंस उनसे सोशल मीडिया पर भी मदद मांगते है. अभिनेता भी उन्हें निराश नहीं करते है और जितना भी हो सके वे उनके लिए करते है.

sonu sood

sonu sood

सोनू सूद करीब ढाई दशक से फ़िल्मी दुनिया में सक्रिय है. अभिनेता ने हिंदी सिनेमा के साथ ही दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी किया है. अभिनेता के वर्कफ़्रंट की बात करें तो आख़िरी बार अभिनेता हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ में नजर आए थे. फिल्म में उन्होंने चंद बरदाई का किरदार निभाया था.

sonu sood

Back to top button